नई दिल्ली: अमेजॉन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में डिम्पी पंडित के रोल निभाने के बाद एक्ट्रेस हर्षिता गौर (Harshita Gaur) किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.


Harshita Gaur असल जिंदगी में बोल्ड


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर्षिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने लुक्स को फ्लॉन्ट करते हुए पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वेब सीरीज में बेशक हर्षिता को काफी सादे लिबास में देखा गया हो, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड और हॉट हैं. इसकी झलक भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती है.


काफी हॉट दिख रही हैं हर्षिता गौर


अब फिर से हर्षिता ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस अपना बोल्ड लुक दिखाते हुए पोज दे रही हैं. यहां हर्षिता ने व्हाइट कलर की डीपनेक स्लीवलेस ड्रेस पहने है.



एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और ग्लॉसी मेकअ किया है. हर्षिता ने इस लुक को ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में पोस्ट किया है.


फैंस के बीच वायरल हुआ लुक


अब हर्षिता के चाहने वालों के बीच उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के इस हॉट लुक पर लोगों की नजरें टिकी रह गई हैं. वहीं, यूजर्स ने उन्हें हॉट और स्टनिंग बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हर्षिता 'मिर्जापुर 3' की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं.


ये भी पढ़ें- अवनीत कौर ने कैमरे में खुद कैद किया सिजलिंग लुक, दिखाईं कातिलाना अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.