नई दिल्ली: अमेजॉन प्राइम वीडियो की सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur) में डिम्पी के रोल में नजर आ चुकी एक्ट्रेस हर्षिता गौर (Harshita Gaur) पिछले कुछ समय से अपने बोल्ड लुक्स के कारण काफी चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है. वहीं, वक्त के साथ एक्ट्रेस की बोल्डनेस बढ़ती ही जा रही है. अब एक बार फिर से हर्षिता के लेटेस्ट फोटोशूट ने सभी के होश उड़ा दिए हैं.


'मिर्जापुर' ने दिलाई Harshita Gaur को पहचान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मिर्जापुर' ने कई नए कलाकारों को दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कराई है. इन्हीं में से एक नाम एक्ट्रेस हर्षिता गौर का भी है, जिन्हें इस सीरीज में गुड्डू भईया की सीधी-साधी बहन डिम्पी के रोल में देखा गया था. सीरीज में बेशक उनका किरदार बहुत सिंपल सी दिखने वाली लड़की का था, लेकिन असल जिंदगी वह अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा देती हैं.


बॉडीकोन ड्रेस में बेहद हॉट दिख रही हैं हर्षिता


हर्षिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनका बोल्ड लुक फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाता रहता है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस को स्किन फिट बॉडीकोन ड्रेस पहने देखा जा रहा है.



इस डीपनेक गाउन में एक्ट्रेस अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक बोल्ड पोज दे रही हैं. इस लुक में हर्षिता बेहद हॉट दिख रही हैं.


हर्षिता के लुक पर फिदा हुए फैंस


अब हर्षिता के चाहने वालों के बीच उनके इस अवतार को भी खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के इस लुक पर कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, कमेंट्स कर फैंस उन्हें हॉट और स्टनिंग बता रहे हैं.



ये भी पढ़ें- VIDEO: पहली बार इतने बोल्ड अंदाज में दिखीं माहिरा शर्मा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.