नई दिल्ली:Amitabh Bachchan birthday: अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी आज तक खबरों का हिस्सा रहती है. लोगों को दोनों के किस्से सुनने और सुनाने में बड़ा मजा आता है. हमेशा से रेखा का नाम अमिताभ के साथ जोड़ा जाता रहा है. लेकिन जब एक बिग बी से इसे लेकर सवाल किया गया तो देखिए उन्होंने क्या कहा...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिग बी से पूछा सवाल


एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि क्यों रेखा और आपका नाम बार-बार साथ जोड़ा जाता है? तरह-तरह की बातें होती है. इस पर महानायक का चेहरा लाल हो गया है. उन्होंने अपनी सख्त आवाज में कहा कि  जो लोग (मीडिया) ऐसा करते हैं आपको ये सवाल उनसे पूछना चाहिए.


क्या बोले अमिताभ बच्चन



बिग बी ने कहा कि- मेरे लिए ऐसी बातें कई बार कही जाती हैं. कई तरह के आरोप लगते हैं. लेकिन आज मैं पूछना चाहता हूं क्या किसी ने मुझे उस महिला के साथ आपत्तिजनक करते देखा है. कुछ अनैतिक करते देखा है? मैं वाकई ये जानना चाहता हूं. क्या किसी ने हमें साथ देखा? पता नहीं लोग बातें कहां से लाते हैं.


रेखा थीं अमिताभ पर फिदा


अब बिग बी ने भले ही इस रिश्ते को नकार दिया हो. लेकिन कहते हैं दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे. दोनों की मोहब्बतें... दो अनजाने से होकर....सिलसिला तक चलीं. सिलसिला के बाद जया बच्चन के एक बयान ने रेखा के प्यार का गला घोट दिया था. जया ने रेखा से कहा था कि वह अमिताभ बच्चन को कभी नहीं छोड़ेंगी. उकी ये बात सुनकर रेखा समझ चुकी थीं कि अब इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है.


ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Birthday: फैंस से मिलने आधी रात को नंगे पैर दरवाजे पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़कर किया अभिवादन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.