Amitabh Bachchan Birthday: फैंस से मिलने आधी रात को नंगे पैर दरवाजे पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़कर किया अभिवादन

Amitabh Bachchan Birthday: हिंदी सिनेमा के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन आज अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं. बिग बी ने अपना जन्मदिन फैंस और फैमली के साथ मनाया, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 11, 2023, 09:15 AM IST
  • जन्मदिन पर फैंस से मिले अमिताभ बच्चन
  • एक्टर का वीडियो हुआ वायरल
Amitabh Bachchan Birthday: फैंस से मिलने आधी रात को नंगे पैर दरवाजे पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़कर किया अभिवादन

नई दिल्ली:Amitabh Bachchan Birthday: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन दर्शकों के दिलों पर दशकों से राज कर रहे हैं. 11 अक्टूबर को महानायक 81वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर बिग बी को उनके तमाम फैंस, फैमिली मेंबर्स और सेलेब्स खूब प्यार और शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं  सुपरस्टार ने अपना जन्मदिन परिवार और फैंस के साथ मनाया.

आधी रात में फैंस पहुंचे मेगास्टार के घर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

अमिताभ बच्चन को फैंस जितना प्यार और सम्मान देते हैं, उतना ही एक्टर अपने फैंस को प्यार करते हैं. बीती रात अपने चहेते स्टार को जन्मदिन की बधाई देने के लिए फैंस उनके दरवाजे पहुंचे. तो बिग बी भी नंगे पाव अपने फैंस से मिले दौड़े चले आए. एक्टर ने फैंस हाथ हिलाकर फैंस का उत्साह बढ़ाया और तमाम फैंस ने भी बिग बी को उनके स्पेशल डे की की शुभकामनाएं दीं. कुछ ही टाइम बाद, बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, 'आपका आशीर्वाद मेरा सौभाग्य है!'

नव्या नंदा ने शेयर की फोटोज

वहीं नातिन नव्या ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने नाना अमिताभ बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन  की फोटो शेयर की है. फोटो में बिग बी बीच में के साथ नव्या आराध्या, जया और अगस्त्य पोज देते दिख रहे हैं. फ्रेम से अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता बच्चन गायब नजर आए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

फोटो शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे नाना.'

श्वेता बच्चन ने किया पापा को विश

नव्या ने अमिताभ बच्चन के साथ एक सोलो सेल्फी भी शेयर की है. वहीं कुछ देर बाद ही श्वेता बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाउस पार्टी से अमिताभ की एक फोटो शेयर की और लिखा, ''81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं पापा, बिग शूज (और आलिंगन) जिन्हें कोई भी कभी नहीं भर सकता.'' तस्वीरों को रणवीर सिंह, महीप कपूर और फराह खान अली ने भी विश किया है.

ये भी पढ़ें- नुसरत भरुचा ने बयां की इजरायल की खौफनाक कहानी, एक्ट्रेस के खुलासे ने किए रौंगटे खड़े!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़