नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन हीरो के तौर पर पहचाने जाने वाले एक्टर सनी देओल ने जहां एक ओर अपनी अदाकारी से दुनियाभर के लोगों का दिल जीता, वहीं, वह अपने गुस्से के लिए भी मशहूर हैं. उनका ढाई किलो का हाथ देख हर कोई कांप उठता है. ऐसे में क्या कभी कोई उन्हें थप्पड़ जड़ने के बारे में सोच भी सकता है? लेकिन ऐसा वाकई हुआ है. एक ऐसी है जिन्होंने सनी देओल के गाल पर जोरदार तमाचा जड़ दिया था. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं पटौदी खानदान की लाडली सोहा अली खान की. चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोहा ने क्यों जड़ा सनी देओल को थप्पड़


सोहा अली खान आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. सोहा ने भी अपनी मां शर्मिला टैगोर और भाई सैफ अली खान की तरह ही एक्टिंग में करियर बनाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें इसमें खास सफलता नहीं मिल पाई. वह कई फिल्मों का हिस्सा रहीं. इस दौरान उन्होंने बेशक सफलता न पाई हो, लेकिन इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान बहुत सारी यादें जरूर बटोरीं. सनी देओल को थप्पड़ मारने वाला किस्सा भी उनकी एक फिल्म की शूटिंग से ही जुड़ा है.


फिल्म के सेट की है घटना


दरअसल, यह घटना है 2016 में आई फिल्म 'घायल वंस अगेन' की शूटिंग के दौरा की. फिल्म में सोहा को सनी के साथ लीड रोल में देखा गया था. इसमें उन्होंने एक साइकेट्रिस्ट का किरदार निभाया था. फिल्म के एक सीन के लिए सोहा को सनी के गाल पर थप्पड़ मारना था. स्क्रिप्ट की मांग के मुताबिक, सब सही चल रहा था, लेकिन इस सीन को करते समय सोहा अपने किरदार में इतनी डूब गईं कि उन्होंने सनी देओल के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद पूरे सेट पर बिल्कुल सन्नाटा पसर गया, हर किसी के होश उड़े हुए थे.


सोहा ने मांगी माफी


सोहा को भी महसूस हो गया कि उन्होंने अनजाने में सनी को तेज थप्पड़ मार दिया है. वहीं, सेट पर मौजूद हर शख्स सनी के गुस्से से वाकिफ था, इसीलिए स्थिति थोड़ी गंभीर दिख रही थी. हालांकि, इस दौरान सनी देओल समझ गए थे कि यह उनसे गलती से हुआ है. उन्होंने बिल्कुल बुरा नहीं माना और नॉर्मल ही दिखे. शॉट अच्छी तरह से शूट किया गया. वहीं, सोहा बार-बार सनी से माफी मांगती रही. सनी ने भी उन्हें माफ कर दिया.


46वां बर्थडे मना रही हैं सोहा अली खान


बता दें कि सोहा अली खान का जन्म भारतीय सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं शर्मिला टैगोर और दिग्गज क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के घर 4 अक्टूबर, 1978 को हुआ था. शुक्रवार को सोहा अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. सोहा आज फिल्मों से दूर अपनी नीजि जिंदगी में व्यस्त हो गई हैं. सोहा की एक्टिंग बेशक कमाल न कर पाई, लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती का जादू हर किसी पर चलाया है.


ये भी पढ़ें- Roopa Ganguly Arrested: 'महाभारत' की द्रौपदी फेम रूपा गागुंली को मिली जमानत, जानिए क्यों हुई थी गिरफ्तारी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.