नई दिल्ली: Ankit Gupta Hotel Room Mystery Girl:  बिग बॉस 16 से अंकित गुप्ता इस वीकेंड बेघर हो गए थे. घरवालों के वोटो की वजह से उन्हें घर से बाहर बेघर किया गया है. एक्टर के घर से बाहर आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें वापस लाने के लिए ट्रेंड चला रहा हैं. वहीं अंकित गुप्ता ने घर आते ही मीडिया पोर्टल्स को इंटरव्यू दिया. वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक लड़की दिखाई दे रही है. आइए जानते हैं कौन है अंकित गुप्ता रुमर्ड गर्ल 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो में कौन है लड़की? 



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह लड़की एक्टर की मैनेजर हैं. बिग बॉस से बाहर आने के बाद वह लगातार इंटरव्यू दे रही हैं. जिस वजह से उनकी मैनेजर साथ में रहती है. उनकी मैनेजर अपनी उन्हें अकेला नहीं छोड़ सकती हैं क्योंकि उन्हें कई चीजें हैंडल करनी होती है. उनकी मैनेजर ही उनका काम और पीआर देखती है. इस वजह से मैनेजर ही रुम में थी. 


प्रियंका को लेकर किए कमेंट 
अंकित गुप्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. वायरल वीडियो में अंकित गुप्ता के रूम में लड़की नजर आती है. अंकित के इस वीडियो पर लोगों ने प्रियंका को लेकर कमेंट करने लगे. लोगों ने कमेंट में कहा कि प्रियंका का पत्ता कट गया. अंकित और प्रियंका की लव स्टोरी फेक थी. लेकिन अब खुलासा हो चुका है कि वायरल वीडियो में लड़की कौन है. 


शो इस वजह से बेघर हुए अंकित 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अंकित शो से बेघर अपने काम की वजह से हुए हैं. दरअसल उन्होंने घर में जाने से पहले एक प्रोजेक्ट को साइन किया हुआ था. जिस वजह से उन्हें घर से बेघर किया गया है. 


इसे भी पढ़ें: Tunisha Sharma funeral: पंचतत्व में विलीन हुआ तुनिषा का पार्थिव शरीर, नम आंखों से मामा ने दी मुखाग्नि 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.