Tunisha Sharma funeral: पंचतत्व में विलीन हुआ तुनिषा का पार्थिव शरीर, नम आंखों से मामा ने दी मुखाग्नि

Tunisha Sharma funeral: 20 साल की उम्र में तुनिषा शर्मा इस दुनिया को अलविदा कह गई है. आज उनका अंतिम संस्कार किया गया है. तुनिषा को मुखाग्नि उनकी मामा ने दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 05:19 PM IST
  • पंचतत्व में विलीन हुआ पार्थिव शरीर
  • मामा ने तुनिषा को दी मुखाग्नि
Tunisha Sharma funeral: पंचतत्व में विलीन हुआ तुनिषा का पार्थिव शरीर, नम आंखों से मामा ने दी मुखाग्नि

नई दिल्ली: Tunisha Sharma funeral: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का आज अंतिम संस्कार किया गया. एक्ट्रेस को मुखाग्नि उनकी मामा ने दिया है. तुनिषा के अंतिम संस्कार के दौरान उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल था. सोशल मीडिया पर उनकी मां का इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है. तुनिष की मां बेटी के अंतिम संस्कार में बेहोश हो जाती है. जिसके बाद परिवार के लोगों ने उनको संभाला है. तुनिषा के अंतिम संस्कार के दौरान कई टीवी स्टार्स भी शामिल थे. 

मां हुई बेहोश 

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के अंतिम संस्कार के दौरान एक्ट्रेस की मां का रो-रोकर बुरा हाल था. बेटी को अंतिम विदाई के दौरान मां की बेहोश हो गई. इस दौरान उनके परिवार ने उनको संभाला है. सोशल मीडिया पर तुनिषा की मां का इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है. 

शीजान पर लगाएं आरोप 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तुनिषा के को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार किया गया था. तुनिषा की मां ने आरोप लगाया था कि शीजान के उकसाने पर एक्ट्रेस ने इतना बढ़ा कदम उठाया. एक्ट्रेस की मां ने बताया था कि एक्ट्रेस ब्रेकअप की वजह से तनाव में थी. शायद इसी वजह से तुनीषा ने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाया. तुनिषा केवल 20 साल की थी. पुलिस का कहना है कि तुनिषा मौत की असली जानने के लिए जांच की जा रही है. 

तुनिषा का करियर 
तुनिषा के करियर की बात करें  उन्होंने अनपे करयिर की शुरुआत भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप से की थी. सीरियल के अलावा वह फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. फितूर, बारा-बार देखो, कहानी 2 और दबंग जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी थी. 

इसे भी पढ़ें: Best Telugu film 2022: 'हिट' से लेकर 'आरआरआर' तक ये हैं साल 2022 की बेस्ट तेलुगू फिल्में, यहां देखें पूरी लिस्ट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़