नई दिल्ली: Liam Payne Net Worth: वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन का निधन हो गया है. इस खबर ने पूरी दुनियाभर में मौजूद उनके चाहने वालों को झकझोर कर रख दिया है. बताया जा रहा है कि बीते बुधवार को अर्जेंटीना के ब्यूनस आर्यस में कथित तौर पर होटल की तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरने के कारण लियाम का निधन हो गया. वह अभी सिर्फ 31 साल के थे. इस मामले पर पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है पालेर्मो के पॉश इलाके से इमरजेंसी सर्विस पर एक कॉल किया गया था उन्होंने बताया कि जब वह वहां पहुंचे तो उन्हें लियाम पेन का शव मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसा या साजिश?
लियाम पेन की मौत को लेकर अब कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. सिंगर के फैंस तो यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि तीसरी मंजिल की बालकनी से गिरकर उनका निधन हो गया है. वहीं, स्थानीय पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि बालकनी से गिरना वाकई कोई हादसा था या लियाम किसी सोची-समझी साजिश का शिकार हो गए हैं.


लियाम पेन के पास कितनी संपत्ति?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन लियाम पेन की कुल संपत्ति 70 मिलियन डॉलर के करीब है. भारतीय करेंसी के हिसाब से ये 5 अरब 88 करोड़ रुपये के करीब है.


लियाम को आते थे सुसाइडल थॉट्स
बता दें कि लियाम पेन लंबे समय से शराब की लत से जूझ रहे थे. उन्हें सुसाइडल थॉट्स भी आते थे. इसके बारे में खुद सिंगर लियाम ने एक इंटरव्यू में खुलकर बताया था. हालांकि, तब उन्होंने बताया था कि अब वे शराब नहीं पीते. उन्होंने कहा था- मैंने 100 दिनों से शराब नहीं पी. मैं बेहद अच्छा महसूस कर रहा हूं.


ये भी पढ़ें- दिव्या खोसला ने करण जौहर पर लगाया गंभीर आरोप, आलिया भट्ट की 'जिगरा' देख तिलमिलाईं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.