नई दिल्ली: फेमस हुई रैपर सृष्टि तावड़े ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बचपन में उनके साथ हुए शारीरिक शोषण का जिक्र किया है. सृष्टि  के मुताबिक उनके साथ यह अब्यूज 4 साल की उम्र में उनके घर की एक नौकरानी ने किया था. यह अब्यूज उनके लिए बचपन में एक मेंटल ट्रॉमा की तरह था जिसे वह आज तक भूल नहीं पाती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नौकरानी ने दिया चाइल्डहुड ट्रॉमा 


अपने चाइल्डहुड ट्रॉमा पर बोलते हुए सृष्टि तावड़े ने बताया कि वह बचपन में अपने माता पिता और भाई के साथ रहती थीं. उस समय उनके पेरेंट्स के ऑफिस जाने के बाद उनके घर में एक कामवाली आती थी. यह कामवाली अपने साथ एक शख्स को चुपके से घर पर लाती थी. यह बात सृष्टि अपने घरवालों को ना बता दे इस डर से वह उन्हें खूब मारा पीटा करती थी. यहां तक की उन्हें धमकी दी जाती थी कि वह ये बात अपनी मम्मी पापा को ना बताएं. 


ट्रॉमा से आज भी नहीं निकल पाईं सृष्टि 


सृष्टि ने बताया कि उनके साथ यह अब्यूज 4 साल की उम्र से शुरू हुआ था जोकि 3 साल तक लगातार चला. वह आज भी इस मेंटल ट्रॉमा से नहीं निकल पाई हैं. बचपन में इस ट्रॉमा ने उनके दिमाग को इतना अफेक्ट किया था कि वह नौकरानी के घर आते ही कांपने लगती थीं. सृष्टि ने अपने इस दर्द को रैप के जरिए भी बयां किया है. 



कौन है सृष्टि तावड़े 


सृष्टि तावड़े मूल रूप से मुंबई की है. उनकी पहचान फैमस रैपर के रूप में होती है. MTV Hustle 2.0 में उनके रैप 'मैं नहीं तो कौन...'' से उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी. बता दें कि सृष्टि हसल 2.0 में आने से पहले कंटेंट राइटर की जॉब करती थीं. 


ये भी पढ़ें- Salman Khan को नहीं किसी का डर, बोले- 'जब जो होना है होकर...' 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.