नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. आमिर इस फिल्म के जरिए करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है. 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आएंगी. आमिर के लिए यह मजह फिल्म नहीं, ड्रीम प्रोजेक्ट है. एक्टर आजकल फिल्म का जमकर प्रमोशन करते दिखाई दे रहे हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में हैं आमिर खान


फैंस बेसब्री से उनकी इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि फिल्म अपनी रिलीज से पहले विवादों में घिर गई है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर लोग 'लाल सिंह चड्ढा' को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. आमिर इन दिनों जोर-शोर से 'लाल सिंह चड्ढा' का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. साथ ही वह लोगों से अपील कर रहे हैं कि यूजर्स इस फिल्म को बॉयकॉट न करें. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले आमिर न सिर्फ उत्साहित हैं, बल्कि थोड़े बहुत घबराए हुए भी हैं. 


जानिए आमिर खान आखिर क्यों घबराए हुए हैं 


हाल में दिए एक इंटरव्यू में आमिर ने बताया कि, 'इस फिल्म को बनाने में करीब 14 साल लगे हैं, लेकिन अधिकार हासिल करने के लिए लगभग 8 से 9 साल. इसलिए मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं. मैं जानता हूं कि मैंने एक अच्छी फिल्म बनाई है, लेकिन पता नहीं लोग पसंद करेंगे या नहीं.'


11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 


जहां आमिर ने फिल्म की शूटिंग के लिए कई स्थानों की यात्रा की है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म ने भारत को एक जादुई सिनेमाई आश्चर्य बनाते हुए सबसे खूबसूरत तरीके से कैप्चर किया है. इसके अलावा, फिल्म 18 से 50 साल की उम्र में लाल के चरित्र की एक मनोरम यात्रा भी लाएगी. बता दें कि लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.


ये भी पढ़ें- 20 की उम्र में नहीं थम रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, अब कैमरे के सामने खोले शर्ट के बटन



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.