Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25 October Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में अब तक हमने देखा कि जैसे ही अरमान को पता चलता है कि अभीरा मां बनने वाली है, और उसकी प्रेग्नेंसी में बहुत कॉम्पलिकेशन्स हैं तो ऐसे में वो बच्चे को अबॉर्ट करने की बात करता है. इस वजह से अभीरा और अरमान के बीच काफी झगड़ा भी हो जाएगा. अरमान, अभीरा को खोने के डर से घबरा जाएगा. वहीं, रूही को इस बात की भनक लग जाएगी कि अरमान और अभीरा के बीच किसी बात को लेकर कुछ तो खिचड़ी पक रही है, जिसे जानने के लिए वो बेताब हो जाएगी. इसी के साथ अपनी कहानी में और दिलचस्प ट्वीस्ट आने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरमान करेगा अभीरा को तैयार


अरमान से लड़ने के बाद अभीरा बहुत रोएगी. इस दौरान वह अकेले ही अपने बच्चे से बातें करेगी. तभी अरमान उसके पास आकर उसे संभालने की कोशिश करेगा. वह उससे वादा करेगा कि वो उसे कुछ नहीं होने देगा. हालांकि, अभीरा अपने गम में ही डूबी रहेगी. अरमान ही उसे चारू और नीरज की सगाई के फंक्शन के लिए तैयार भी करेगा. सगाई का फंक्शन शुरू हो जाएगा, लेकिन अभीरा के चेहरे का रंग उड़ा रहेगा. ऐसे में पूरा परिवार उसे नोटिस करेगा और आपस सब बातें करेंगे कि अभीरा को क्या हो गया है.


पार्टी छोड़कर जाएगी अभीरा


सगाई की रस्में होंगी. नीरज और चारू एक दूसरे को अंगूठी पहनाएंगे. ऐसे में पूरे पौद्दार में खुशी का माहौल होगा. सभी इन पलों में खुशियां मना रहे होंगे. वहीं, अभीरा फंक्शन बीच में छोड़कर अपने कमरे में चली जाएगी और खुद को अलमारी में इस डर से बंद कर लेगी कि कहीं अरमान उसे अबॉर्शन के लिए हॉस्पिटल न ले जाए. ऐसे में अब कहानी और दिलचस्प होने वाली है.


नीरज करेगा चारू का रेप


इसके बाद प्रोमो में दिखाया जाएगा कि चारू फूट-फूटकर रोएगी. वह अपने साथ दुर्घटना की बात बताएगी. दरअसल, सगाई के बाद मौका पाकर नीरज, चारू का रेप कर देगा. अभीरा को जब ये बात पता चलेगी तो वह बिना किसा से कुछ कहे चारू की मदद करने का फैसला लेगी.


ये भी पढ़ें- साई पल्लवी ने भारतीय सेना पर दिया ऐसा बयान, खौल गया लोगों का खून


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.