साई पल्लवी ने भारतीय सेना पर दिया ऐसा बयान, खौल गया लोगों का खून

साई पल्लवी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें साई को भारतीय सेना के बारे में खुलकर बात करते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने यहां कुछ ऐसा कह दिया कि लोग भड़क पड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2024, 08:43 PM IST
    • साई पल्लवी पर भड़के लोग
    • साई ने कह दी विवादित बात
साई पल्लवी ने भारतीय सेना पर दिया ऐसा बयान, खौल गया लोगों का खून

नई दिल्ली: साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी फिल्मों की वजह से हमेशा ही चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती से भी हर किसी को अपना दीवाना बना लिया. चाहने वालों को उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है. साई पल्लवी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो कम ही विवादों में रही हैं, लेकिन इस बार उन्होंने भारतीय सेना को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि सोशल मीडिया पर बड़ा हंगामा खड़ा हो चुका है. चलिए जानते हैं कि साई ने आखिर ऐसा क्या है.

साई पल्लवी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साई पल्लवी को कहते सुना जा सकता है, 'पाकिस्तान में लोग सोचते हैं कि हमारी सेना एक आतंकवादी समूह है, लेकिन हमारे लिए, यह वो आतंकवादी नहीं हैं. नजरिया बदलता है. इसीलिए मुझे हिंसा का मतलब समझ ही नहीं आता.'

अब ये वीडियो सामने आने के बाद लोग काफी भड़के हुए नजर आ रहे हैं. अब इस पर लोगों ने गुस्सा दिखाते हुए अलग-अलग रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए हैं.

साई पल्लवी को लगाई फटकार

साई पल्लवी को फटकार लगाते हुए एक यूजर ने लिखा, 'क्या भारत ने कभी दूसरे देशों के इलाकों में घुसपैठ की है, जिससे देश को आतंकवादी माना जाए?', दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या भारत हमेशा पाकिस्तान और चीन से अपने इलाकों की रक्षा करने के लिए हमेशा से ही निशाना नहीं बनता रहा है? फिर भारतीय सैनिकों को आतंकवादी क्यों माना जाता है?' इसी तरह के कई कमेंट्स में यूजर्स ने साई को फटकार लगाई है. हालांकि, बताया जा रहा है कि साई पल्लवी का ये इंटरव्यू 2022 का है.

बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं साई पल्लवी

दूसरी ओ साई पल्लवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी रही 'रामायण' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस फिल्म से साई पल्लवी बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं. फिल्म में उन्हें माता सीता की भूमिका में देखा जाने वाला है. वहीं, रणबीर कपूर श्रीराम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- The Sabarmati Report Teaser: 'आज का हिन्दुस्तान जवाब देना भी जानता है और सवाल पूछना भी', इस बार बागावत पर उतरे विक्रांत मैसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़