Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 September Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में बुधवार को दिखाया जाएगा कि आखिरकार अभीरा लोन लिए ही अपनी शादी के फंक्शन का आयोजन कर लेगी. आज दिखाया जाएगा कि अभीरा कोर्ट से घर लौटेगी और सिर पर हिमाचली टोपी पहन खूब मस्ती के मूड में होगी. वह अपने साथ ढोल लेकर नाचते हुए पौद्दार हाउस पहुंचेगी और सभी को पेंट हाउस में शादी के फंक्शन में शरीक होने का निमंत्रण देगी. ऐसे में अभीरा को देख कावेरी दादी-सा तो दंग ही रह जाएंगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरमान की बातों से घबरा जाएगी अभीरा


4 सितंबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि दादी-सा पूरे परिवार के सामने अभीरा से पूछेंगी कि उसके पास इतने पैसे कहां से आए. वहीं, दादी-सा के सवाल का जवाब अरमान देगा. वह कहेगा, 'लोन से आए और कहां से आएंगे.' हालांकि, इस दौरान अभीरा थोड़ी घबरा जाएगी क्योंकि उसने अरमान को दादी-सा की दी हुई धमकी के बारे में कुछ नहीं बताया. ऐसे में वह अरमान को बीच ही टोकते हुए कहेगी कि उसका लोन अब तक अप्रूव नहीं हुआ है और ये उसके मां-पापा के पैसे हैं.


अभीरा पेरेंट्स को लेकर भावुक


अभीरा इस दौरान भावुक हो जाएगी. वह कहेगी कि मिडिल क्लास परिवार के माता-पिता बेशक खुद फटे-पुराने कपड़े पहन लें, लेकिन अपने बच्चों के लिए हमेशा हर चीज नई ही लेते हैं और जब कुछ पैसे बच भी जाएं तो भी वो उन पैसों को अपने बच्चों के भविष्य के लिए सेव कर लेते हैं. अभीरा कहेगी कि मेरी मम्मी ने भी मेरे लिए ये पैसे बचाए थे.


अभीरा बताएगी कहां से आए पैसे


अभीरा आगे बताएगी कि उसके ट्रिप्लिंग अंकल ने उसे बताया है कि उसकी मां हर महीने अपनी बेटी के भविष्य के लिए कुछ न कुछ पैसे सेव करती थी जो अब मैच्योर हो चुके हैं. अभीरा की बात सुनकर दादी-सा काफी परेशान हो जाएंगी. आपको बता दें कि दादी-सा ने अभीरा को इस बात की धमकी दी हुई है कि अगर वो कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं करेगी तो वो उसके लोन के लिए गारंटी नहीं देने वाली. ऐसे में अब उन्हें यह बात परेशान कर रही है कि बिना लोन लिए भी अभीरा ने कैसे पैसों का इंतजाम कर लिया.


ये भी पढ़ें- 15 साल के लड़के ने की उर्फी जावेद संग बदतमीजी, बीच सड़क पर पूछा घटिया सवाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.