15 साल के लड़के ने की उर्फी जावेद संग बदतमीजी, बीच सड़क पर पूछा घटिया सवाल

उर्फी जावेद ने अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस के दम पर दुनियाभर में पहचान तो हासिल कर ही ली है. वहीं, उर्फी अपने नए प्रोजेक्ट्स और बेबाक बयानों को लेकर भी चर्चा में आने लगी हैं. इसी बीच अब उर्फी ने खुलासा किया है कि हाल ही में जब वह पैपराजी को पोज दे रही थीं तो एक लड़के ने उन पर बेहद घटिय कमेंट किया.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 4, 2024, 08:39 PM IST
    • उर्फी जावेद हो गईं असहज
    • लड़के ने पूछा घटिया सवाल
15 साल के लड़के ने की उर्फी जावेद संग बदतमीजी, बीच सड़क पर पूछा घटिया सवाल

नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने फैशन सेंस की वजह से लगभग हर दिन ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. बेशक उनके स्टाइल के कारण अक्सर लोगों ने उन्हें फटकार लगाई हो, लेकिन आज उर्फी अपने इसी अलग अंदाज के कारण सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. उर्फी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपना नया लुक दिखाते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. हालांकि, इस बीच अब उर्फी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसे देख लोगों के होश उड़ रहे हैं.

उर्फी जावेद को करना पड़ा भद्दे कमेंट्स का सामना

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर अपने साथ हुए हादसे के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि एक 15 साल के लड़के ने उनकी बॉडी को लेकर भद्दा कमेंट किया. उर्फी आज जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करना नहीं भूलते.

हाल ही में जब उर्फी पैप्स को पोज दे रही थीं तब एक लड़के ने उनके साथ बदतमीजी की. इस बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा, 'कल मेरे और मेरे परिवार के साथ कुछ बहुत असहज कर देने वाली घटनी घटी.'

परिवार के सामने असहज हुईं उर्फी

उर्फी ने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'पैप्स मेरी फोटोज क्लिक कर रहे थे. इस दौरान वहीं से कुछ लड़कों का ग्रुप निकला. उनमें इस एक लड़के ने चिल्लाकर मुझसे पूछा, 'तुम्हारा बॉडी काउंट क्या है?' वो लड़का मुश्किल से 15 साल का रहा होगा. उसने मेरी मां और मेरे परिवार के सामने मुझसे ऐसा पूछा.' अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस सीरीज में दिखीं उर्फी जावेद

गौरतलब है कि उर्फी जावेद इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'फॉलो कर लो ना यार' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई इस सीरीज की काफी समय से बज बना हुआ है. वहीं, उर्फी ने भी जमकर इसका प्रमोशन किया है. अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- IC 814 The Kandahar Hijack: विवादों के बीच मचा नया बवाल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच अनुभव सिन्हा की हुई पत्रकार से बहस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़