नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist: स्टार प्लस का 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो काफी सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो ने शुरुआत से ही दर्शको को काफी एंटरटेन किया है, फिर चाहे वो सीरियल का ट्रैक हो, या स्टार्स की परफॉर्मेंस. राजन शादी का ये शो दिनों दिन नए-नए ट्विस्ट और टर्न से कहानी को दिसचस्प बना रहा है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगी कि कैसे अक्षरा की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी. अभिमन्यु को पता चल जाएगा की अबीर उसका बेटा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिमन्यु को पता चला सच


शो का लेटेस्ट ट्रैक अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के इर्द-गिर्द घूम रहा है. हाल ही में नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें आप देख सकते है कि अभिमन्यु के सामने अबीर का सच आ चुका है, कि वह अभिमन्यु का बेटा है. इस सच के बाहर आते ही अभिमन्यु सदमे में है. तो यह देखना दिलचस्प होगा कि अभिमन्यु और अक्षरा वर्तमान परिस्थितियों से कैसे निपटते हैं.


पुलिस से मदद मांगेगा अभिमन्यु


शो की कहानी में एक नया ट्विस्ट भी देखने के लिए मिलने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिमन्यु अक्षरा और अबीर को अमेरिका जाने से रोकने के लिए हर हद पार करेगा.



वह सीधा पुलिस स्टेशन पहुंच जाएगा और अभिनव के खिलाफ शिकायत करेगा, ताकि वह अक्षरा को अमेरिका जाने से रोक सके.


अभिनव उर्फ जय ने खोला शो से जुड़ा राज


जय सोनी अभिनव की भूमिका निभा रहे हैं. एक्टर ने कहा, 'यह सबसे बड़े खुलासे में से एक होने जा रहा है जो अभिमन्यु, अक्षरा, अभिनव और आरोही के जीवन में हलचल मचा देगा. क्योंकि अब जब सच सामने आ चुका है, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि अभिनव किस तरह से सिचुएशन से निपटता है. अभिनव के लिए अबीर के साथ इतने लंबे समय तक रहने के बाद उससे दूर रहना मुश्किल होगा. अभिनव भले ही उसके बायोलॉजिकल पिता न हों, लेकिन वह इसकी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा है. यह हमारे जीवन में उन रिश्तों की तरह है जो खून के रिश्तों से परे हैं लेकिन उससे भी ज्यादा गहरा है.'


यह भी पढ़िएः यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का निधन, 85 की उम्र में ली अंतिम सांस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.