नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 25 Aug: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों धमाल पर धमाल मचा रहा है. शो को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट बढ़ गई है. दरअसल शो में एक साल का लीप आया है. इस लीप से शो की टीआरपी में भी फर्क आया है. पिछले एपिसोड में आपने देखा  कि डॉक्टर कुणाल, अभिमन्यु की सर्जरी करने से पहले अक्षरा के सामने  एक शर्त रखते हैं कि उसे अपनी आवाज उनकी बहन माया को देनी होगी. इस बारे में किसी को बताना भी नहीं है. शो में ये ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिमन्यु को छोड़कर चली जाएगी अक्षरा
आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि अक्षरा अभिमन्यु को हमेशा के लिए छोड़कर मॉरिशस चली जाती है. मॉरिशस में अक्षरा माया बनकर गाना गाती है. इस दौरान वह अभिमन्यु को नहीं भुला पाती है. अभिमन्यु के लिए वह हफ्ते लेटर लिखती है. इसके बाद इन चिट्ठियों को खाई में फेंक देती है. 


अक्षरा पर भड़क जाता है अभिमन्यु 
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में  दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु की सर्जरी के बाद अक्षरा अपने पति को छोड़कर चली जाती है. इसके बाद अभिमन्यु को अक्षरा का वीडियो मिलताहै. इस वीडियो में अक्षु टैक्सी में नजर आती है. टैक्सी में अक्षरा को देख अभिमन्यु गुस्सा हो जाता है और सोचता है कि एक बार अक्षु ने अपने परिवार के लिए उसे छोड़ दिया. 


अक्षरा इंडिया में करेंगी वापसी
अक्षरा अपना सबकुछ छोड़कर विदेश चली जाती है. वहां वह माया बनकर गाना गाती है. वहीं एक सिंगिंग कॉम्पिटीशन में भाग लेने के लिए उन्हें भारत आना होता है. सिंगिंग कॉम्पिटीशन का फिनाले जयपुर में होना होता है.अक्षरा और डॉक्टर कुणाल को फिनाले की जगह के बारे में पता चलता है तो दोनों हैरान हो जाते हैं.