नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पार्थ और अभिमन्यु के बीच बहस होती है. वहीं पार्थ अभीर पर हाथ उठाने की कोशिश करता है. वहीं दूसरी तरफ महिमा और मंजरी के बीच भी काफी लड़ाई होती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पापा से बात नहीं करेगा अभीर 
आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि अक्षरा पूरी रात अभीर के लिए परेशान होंगी.  अभिमन्यु सुबह होते ही अभीर खोजने लगेगा. पार्थ कॉल करके शिव के बारे में पता लगाने की कोशिश करेगा. तभी महिमा और मंजरी बच्चों के साथ बिरला हाउस आते हैं. बिरला हाउस पहुंचते ही रूही और शिव दौड़कर शैफाली और आरोही के पास चले जाते हैं. अभीर उदास दरवाजे पर खड़ा हो जाएगा. अभिमन्यु अभीर के पास जाएगा लेकिन वह अपने कमरे में चला जाएगा. 


मंजरी पर गुस्सा करेगा अभिमन्यु 
अभिमन्यु काफी परेशान हो जाता है वह मंजरी पर चिल्लाने लगेगा. वह बोलता है कि अभीर यहां क्या कर रहा है. अक्षरा अभिनव के पास अभीर से मिलने के लिए केवल 2 दिन होते हैं. कल का दिन चला गया और आज आप उसे यहां लेकर आ गई. मंजरी अभिमन्यु को समझाने की कोशिश करेगी. लेकिन वह भड़क जाता है. इसी बीच शिव की चिल्लाने की आवाज आएगी. 


पार्थ उठाएगा हाथ 
शिव शैफाली को बताएगा कि अभीर ने उसे मारा है. शैफाली रुही और शिव को लेकर चली जाएगी. वहीं महिमा अभीर पर चिल्लाने लगेगी. महिमा को मंजरी रोकने की कोशिश करती है लेकिन महिमा सुनती नहीं है जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है. वहीं पार्थ गुस्से में अभीर पर हाथ उठाने की कोशिश करेगा लेकिन अभिमन्यु उसे रोक लेगा. 


इसे भी पढ़ें:  क्या Neetu Kapoor के परिवार में पड़ गई है दरार? क्रिप्टिक पोस्ट देख लोग लगा रहे अंदाजा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.