Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 31 May Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि कहानी में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा है. शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभिरा तैयार होकर अरमान की पार्टी में जाएगी. यहां अरमान को एक कॉल आएगा और वह पार्टी से निकल कर चला जाएगा. यहां अभिरा जादू दिखाकर अरमान के दोस्तों का मनोरंजन करेगी. वहीं, दादी-सा रूही को मनोज के इतने गुस्से सुनाएंगी कि रूही बोर हो जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फूफा-सा रचेंगे साजिश


31 मई 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि अरमान के दोस्त उसे अभिरा की फोटोज भेजेंगे. इधर, रूही यह जानकर हैरान रह जाएगी कि अरमान की पार्टी में डांसर बुलाई गई है. ऐसे में वह तुरंत अरमान को कॉल करेगी और वापस घर आने के लिए कहेगी. इस दौरान फूफा-सा अपनी औकात दिखाते हुए घटिया साजिश रचेंगे.


अभिरा संग होगी पार्टी में बदतमीजी


रूही जब अरमान को कॉल कर घर आने के लिए कहेगी, तब फूफा-सा, दादी-सा से कहेंगे कि अभिरा ने अरमान की पार्टी में डांसर भेजी है. दादी-सा इस बात नाराज होंगी और गुस्से में अभिरा को पूरे घर में ढूंढेंगी. ऐसे में वह अभिरा को कॉल करेंगी, लेकिन कृष दादी-सा से फोन छीन लेगा. वहां अरमान के दोस्त अभिरा का कॉल उठा लेंगे, जो दादी-सा ने मिलाया है. कॉल पर सुनाई देगा कि अरमान के दोस्त अभिरा के साथ बदतमीजी कर रहे हैं.


कृष देगा अरमान को जानकारी


कृष तुरंत अरमान को कॉल करेगा और पार्टी की सारी बात बताएगा. वह उसे बताएगा कि फूफा-सा ने जबरदस्त अभिरा को उस बैचलर पार्टी में भेजा है और अब उसके साथ वहां बदतमीजी हो रही है. अरमान बिना देरी किए पार्टी में जाएगा. जब वह पार्टी में पहुंचेगा तो देखता है कि उसके दोस्तों ने अभिरा को पूल में फेंक दिया है. इसके बाद अरमान पानी में कूदता है और अभिरा को अपना जैकेट पहनाकर बाहर ले आता है.


दोस्त को मारेगा अरमान


अभिरा संग बदतमीजी करने वाले अपने दोस्त को अरमान बहुत मारेगा और अभिरा को लेकर पार्टी से निकल जाएगा. अरमान, अभिरा के साथ पौद्दार हाउस पहुंचेगा. वहां आकर वह अभिरा पर बुरी तरह से चिल्लाने लगता है. उसकी बॉस से भी झगड़ा करने की बात कहता है, लेकिन अभिरा उसे रोल लेगी. वह अरमान को समझाएगी कि अगर उसने उसकी बॉस को कुछ भी कहा तो उसे नौकरी से हाथ धोना पड़ जाएगा.


ये भी पढ़ें- Anupmaa 31 May Episode: टूट जाएगी डिम्पी-टीटू का शादी? वनराज ने कर ली पूरी तैयारी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.