नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 22 Nov: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. दरअसल शो में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है कि अक्षरा कभी मां नहीं बन सकती हैं वहीं अगर अक्षरा मां बनती भी तो अक्षरा की सेहत के लिए यह बेहद हानिकारक साबित होगा. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु और नील के बीच लड़ाई होती नजर आएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इमोशनल हुई अक्षरा 
अक्षरा और अभिमन्यु नाइट ड्राइव पर जाते हैं. दोनों साथ में आइसक्रीम खाते हैं. अभिमन्यु अक्षरा से कहता है कि वह ऐसे आइसक्रीम खा रही है, जैसे उसने कभी खाई न हो , इसके बाद अक्षरा अपने बीते दिनों को याद करके काफी इमोशनल हो जाती है. जिसके बाद अभिमन्यु अक्षरा को शांत करवाता है. 


अक्षरा और आरोही में होती बात 
आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा आरोही के पास जाती है उससे बात करती है. वह बोलती है कि हमारी लड़ाई का असर अभिमन्यु और नील पर न पड़े, ऐसे में वो मूव ऑन करने की कोशिश करेगी. आरोही कहती है कि वह उसके लिए मूव ऑन करना आसान नहीं है. आरोही बोलती है कि उससे सब नाराज है, सब उससे नाराज है. ऐसे में अक्षरा आरोही से कहती है कि यह सब उसके कर्म का फल है. 


नील और अभिमन्यु में होगी लड़ाई 
आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु नील से कहता है कि वह पूछकर ही पेपर्स साइन करें. नील उसे कहता है कि अगर वह घर का सगा बेटा है तो इसका ये मतलब नहीं है कि उसका ज्यादा हक होगा. नील और अभिमन्यु का झगड़ा हो जाता है. जिसके बाद अभिमन्यु बिरला हॉस्पिटल के लिए फैसला लेगा. 


इसे भी पढ़ें: बोल्डनेस दिखाने के लिए कियारा आडवाणी ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, पहना सिर्फ एक बटन पर टिका टॉप 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.