नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist 30 Dec: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है. शो में दिखाया गया है कि नील की मौत के बाद मंजिरी अक्षरा को घर से निकाल देती हैं. वहीं अभिमन्यु भी अक्षरा को तलाक देने का फैसला करता है. वहीं शो में अभिनव यानी जय सोनी की एंट्री हो चुकी हैं. अक्षरा अभी भी प्रेग्नेंट हैं, लेकिन अक्षरा की लाइफ की परेशानी यहीं खत्म नहीं हो रही हैं. आने वाले एपिसोड में काफी धमाल और ड्रामा देखने को मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिमन्यु से बात करने की कोशिश करेगी अक्षरा 
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु से अलग होने के बाद अक्षरा पठानकोट पहुंच जाती है. यहां उसे पता चलता है कि वह अभी प्रेग्नेंट है. अक्षरा इतनी बड़ी बात को अभिमन्यु को बताने की सोचती है. वह अभिमन्यु को फोन करती हैं पर अभिमन्यु फोन नहीं उठाता है, फिर वह तंग आकर अक्षरा का फोन उठाता है और बोलता है कि उसे फोन न करें वह उससे बात नहीं करेगा. अक्षरा एक बार फिर से टूट जाती है. वहीं अभिनव अक्षरा से बात करने की कोशिश करता है लेकिन अक्षरा गुस्से में उसे थप्पड़ मार देती है. 


मंजिरी की तबीयत होगी खराब 
नील की मौत के बाद मंजिरी की तबीयत काफी खराब हो जाती है. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जाता है. मंजिरी नील की मौत का जिम्मेदार अक्षरा को मानती हैं. वहीं जब अक्षरा का फोन अभिमन्यु के पास आता है जिसकी वजह से तबीयत और ज्यादा खराब हो जाती है. 


जेल जाएगी अक्षरा 
ये रिश्ता क्या कहलाता है में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि अक्षरा पठानकोट में अपना नाम बदल कर रहने के लिए पीजी की तलाश में होती है. इस दौरान अक्षरा सड़क पर घूमती है. तभी एक पुलिस ऑफिसर उसे हिरासत में लेते हैं. 


इसे भी पढ़ें: Anupama upcoming twist: अनुपमा के हाथ का बना खाना खाने से मना करेगा अनुज, रिश्ते में आएगी दरार 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.