Anupama upcoming twist: अनुपमा के हाथ का बना खाना खाने से मना करेगा अनुज, रिश्ते में आएगी दरार

Anupama upcoming twist 30 december 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा हैं. अनुज इन दिनों अनुपमा से बेहद नाराज चल रहा होता है. वह अनुपमा के हाथ से बना हुआ खाना खाने से मना कर देता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 07:00 PM IST
  • अनुज और अनुपमा होगी लड़ाई
  • छोटी अनु कराएगी मां-पिता की दोस्ती
Anupama upcoming twist: अनुपमा के हाथ का बना खाना खाने से मना करेगा अनुज, रिश्ते में आएगी दरार

नई दिल्ली: Anupama upcoming twist 30 december 2022: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में काफी धमाल और ट्विस्ट देखे को मिला है. अनुपमा का छोटी अनु को टाइम नहीं देने की वजह से अनुज अपनी पत्नी से नाराज हो जाता है. अनुज जब अनुपमा को बोलता है कि बा की खिचड़ी अनु के फंक्शन से ज्यादा जरूरी थी. जिसके बाद बा सारा इल्जाम अनुपमा पर डाल देती है. वह कहती है कि वह अपनी वजह से लेट हुई थी. शो के ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं हुए हैं. 

अनुपमा पर भड़केगा अनुज 
अनुज भड़कता हुआ कहता है कि यह फंक्शन उसकी बेटी के लिए बेहद खास था. वह अनुपमा पर भड़कते हुए कहता है कि तुम्हें न करना सीखना होगा. जिसके बाद अनुज बोलता है कि मेरी बेटी लिए मेरे लिए बहुत ही खास है. मैं बेटी की आंखों में आंसू नहीं देख सकता हूं. अनुज अनुपमा को भी ताने मारता है. 

छोटी अनु करेगी कोशिश 
छोटी अनु को लगता है कि अनुज और अनुपमा में लड़ाई उसकी वजह से हुई हैं. ऐसे में वह दोनों की दोस्ती कराने की कोशिश करती हैं. वह नकली ट्रॉपी लाकर पापा-मम्मी को दिखाती है. दोनों के बीच दोस्ती भी कराती है. छोटी के सामने तो दोनों दोस्त होते हैं लेकिन उसके जाते हीं अनबन शुरू हो जाती है. 

अनुज खाना खाने से करता है मना 
अनुपमा अपने पति अनुज को मनाने की पुरी कोशिश करती है. वह अनुज की पसंद का खाना बनाएगी, लेकिन वह खाना खाने से मना कर देगा. अनुज कहता है कि मैं लंच और डिनर बाहर ही करूंगा. ऐसे में अनुपमा काव्या की मदद लेगी. काव्या उसे समझाएगी कि परिवार के साथ साथ पति का ध्यान भी रखना जरूरी है. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सलमान खान ने अर्चना गौतम की लगाई क्लास, शालीन को भी सुनाई खरी-खोटी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़