नई दिल्ली:YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कोर्ट रूम ड्रामा देखने को मिल रहे हैं. शो में देखने को मिलेगा अक्षरा अभिनव की अस्थियों के साथ अभिमन्यु से मिलने जेल में जाएंगी. वहीं वकील के कहने पर पूरा गोयनका परिवार अभिमन्यु के खिलाफ हो जाएगा. इतना ही नहीं अबीर के हाथ अभिनव की माला चढ़ी फोटो लग गई है. अब वह अक्षरा से अपने पिता को लेकर सवाल कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनव को मिस करेगी अक्षरा


ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अबीर नींद में अभिनव को याद करेगा. वह बार-बार अभिनव को पुकारेगा. यह चीज देखकर अक्षरा इमोशनल हो जाती है. इस दौरान अक्षरा को भी अभिनव की आवाज आएगी और वह पूरे घर में उसे ढूंढने लगेगी. तभी बडे़ पापा मनीष गोयनका अक्षरा को शांत करवाएंगे.


गोयनका परिवार कोर्ट में देगा गवाही


वहीं अभिमन्यु को कोर्ट में पेश किया जाएगा. इस दौरान कोर्ट के बाहर अभिमन्यु अक्षरा से अबीर के बारे में पूछता है, तो अक्षरा गुस्से में आ जाती है. वह अबीर को बिन बाप की औलाद बताएगी. इसके बाद कोर्ट में एक-एक करके गोयनका परिवार के सभी लोग अभिमन्यु के खिलाफ गवाही देते दिखाई देंगे. वहीं मंजरी अक्षरा से हाथ जोड़कर शांत रहने के लिए कहती नजर आएंगी.


अबीर को मिली पिता की फोटो


ये रिश्ता क्या कहालता है में आप देखेंगे कि अबीर और रूही कान्हा जी से प्रार्थना करते हैं कि बड़े लोग उन्हें अभिमन्यु और अभिनव के बारे में सब कुछ बता दें. अबीर को अभिनव का फोन भी मिलता है और इसी वजह से जैसे ही अक्षरा से कोर्ट से आएगी तो अबीर उससे अभिनव के बारे में पूछेगा, लेकिन अक्षु अपने बेटे से झूठ बोल देगी. वहीं अबीर के हाथ अभिनव की माला चढ़ी फोटो लग जाएगी.


इसे भी पढ़ें: खाना बनाने में माहिर हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, Kiara Advani ने पति की कुकिंग स्किल का किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.