नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में  काफी ड्रामा देखने को मिलेगा. आर्यन हॉकी मैच जीत जाएगा. आर्यन की जीत के बाद पूरा पौद्दार परिवार खुश हो जाएगा. सभी लोग मिलकर जीत की खुशियां मनाएंगे. अरमान अभीरा, कियारा और कृष मिलकर डांस करेंगे. अभीरा के पास फोन आएगा. रूही अभिरा का फोन चेक करेगी और समझ जाएगी कि अभीरा के फोन पर बड़े पापा का कॉल आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभीरा पर गुस्सा करेगी रूही 
डांस करते हुए जब अभीरा रूही के पास जाएगा तो रूही भड़क जाएगी. वह अभीरा पर चिल्लाना शुरू कर देगी. रूही बोलेगी कि तुम मेरे बी नानू को मुझसे छीन रही हो. मैंने तुम्हें वॉर्न किया था अभीरा उनसे दूर रहो. रूही की बात सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा. अभीरा काफी इमोशनल हो जाएगी. अरमान अभीरा का साइड लेगा. 


रूही के सामने आएगा सच 
आने वाले एपिसोड में रूही को नानू का सच पता चलेगा. उसे पता चलेगा कि नानू को हार्ट अटैक आया था. इसलिए अभिरा पूजा में देरी से पहुंची थी. अभीरा ने उससे हार्ट अटैक वाली बात इसलिए छुपाई क्योंकि वह किसी को दुखी नहीं करना चाहती थी. 


अभीरा के काम से दादी-सा होंगी खुश 


दादी-सा भी परिवार के साथ आर्यन का मैच देखने जाएगी. दादी-सा अभीरा के पीछे-पीछे ग्राउंड पहुंच जाएंगी. वह देखेंगी कि अभीरा आर्यन की हॉकी स्टीक पर रोहित की फोटो लगाई है. दादी-सा खुश हो जाएगी. दादी-सा अभीरा को कुछ नहीं बोलती है लेकिन वह आर्यन को आशीर्वाद देंगी. 


इसे भी पढ़ें: Yash birthday: कम उम्र में ड्राइवर का बेटा बना सुपरस्टार, जानें नवीन कुमार गौड़ा कैसे बने KGF यश 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.