नई दिल्ली:  ये रिश्ता क्या कहलाता है में देखने को मिला है कि अभीरा को पता चल जाता है कि अरमान किसी और से नहीं बल्कि रूही से प्यार करता है लेकिन वह किसी को इसे बारे नहीं बताती है. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान अभीरा पर गुस्सा हो जाएगा वह अकेले में अभीरा से बात करेगा और पूछेगा कि बहाना बनाना ही क्यों था जब मैंने बोला था कि मीटिंग पर जा रहा हूं अभीरा बोलती है कि सबको पता चल गया था कि तुम्हारी आज कोई मीटिंग नहीं थी. मैं क्या करती सच बता देती. अभीरा  की बात सुन अरमान हैरान हो जाएगा. वह अभीरा से सवाल करेगा कौन सा सच. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरमान देगा जवाब 
अभीरा अरमान से बोलेगी कि तुम अपनी फाइल घर पर ही छोड़कर चले गए थे, मैं फाइल देने ऑफिस आई तो मुझे पता चला तुम ऑफिस में नहीं हो. मैंने तुम्हारी फाइल तुम्हारी टेबल पर रख दी और घऱ के लिए निकल गई. लेकिन मैं जब सड़क से गुजर रही थी तभी मेरी नजर तुम्हारी कार पर पड़ी. मैंने तुम्हें वहां देखा और तुम्हारे साथ. अरमान इतना सुनते ही डार जाएगा. अभीरा से बोलेगा कि वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ थआ. 


खुश हो जाएगी रूही 
अरमान अभीरा को रूही के बारे मे बताएगा. वहीं रूही खुश हो जाएगी वह अपने कमरे में नाचने लग जाती है. वह खुद से बोलती है कि तुम इतने दिन से अपनी फीलिंग्स छिपा रहे थे. रोज मेरा दिल तोड़ रहे थे. आज तुमने मेरा दिल जोड़ दिया. लेकिन रूही के चेहरे की ये खुशी ज्यादा समय के लिए नहीं है. जल्द ही रोहित की वापसी होगी. 


रोहित की होगी वापसी 
ये रिश्ता क्या कहलाता है आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रोहित पौद्दार परिवार में वापस आएगा. रोहित के वापस आने के बाद कई राज खुलेंगे. इन राज से अरमान और रूही की जिंदगी बिखर जाएगी. 


ये भी पढ़े- Kanguva: ‘कंगुवा’ में साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ काम करने को लेकर क्या बोले बॉबी देओल? फिल्म के स्टंट्स पर भी एक्टर ने किए खुलासे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.