नई दिल्ली: जीनत अमान (Zeenat Aman) ने 70 के दशक में आम से लेकर खास तक, हर किसी पर अपनी अदाकारी, खूबसूरती और बोल्डनेस का जादू चलाया था. आज एक्ट्रेस बेशक बड़े पर्दे से दूर हो गई हैं, लेकिन उनका वही चार्म आज भी कायम है. स्टाइल के मामले में जीनत अब भी किसी से पीछे नहीं हैं. उन्होंने एक बार फिर से अपनी ग्लैमरस अदाओं से सबका ध्यान खींच लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने क्लासी लुक के कारण हमेशा चर्चा में रहीं जीनत


जीनत को हमेशा ही उनके सिंपल, लेकिन क्लासी लुक को खूब पसंद किया गया है. फिल्मों से दूर रहने के बावजूद दिग्गज अदाकारा अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. इसका कारण है उनके सोसल मीडिया पोस्ट. जीनत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सबका ध्यान खींच लिया है.


जीनत ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज


जीनत ने इस फोटोशूट के लिए ब्लैक ब्लेजर और पैंट्स पहनी है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूज मेकअप से कंप्लीट किया है.



यहां उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड के ईयररिंग्स, डबल चेन, ब्रेसलेट और रिंग्स पहनी है. अपने इस अवतार को कूल टच देने के लिए उन्होंने गॉगल्स पहने हैं.


71 की उम्र में कहर ढा रही हैं जीनत


जीनत इस लुक में बहुक स्टनिंग दिख रही हैं. यहां वह ग्लैमरस लग रही हैं कि शायद ही कोई अंदाजा लगा पाए कि एक्ट्रेस 71 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में जीनत की खूबसूरती और स्टाइल का कोई जवाब नहीं. अब सोशल मीडिया पर उनका ये नया अवतार खूब वायरल हो रहा है और पसंद भी किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के ऑफिस के बाहर लोगों ने दिया धरना, जानिए किस बात पर जताया विरोध


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.