नई दिल्ली Zeenat Aman Instagram Debut: हिंदी सिनेमा के 70 और 80 दशक में अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों के दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान काफी समय से पर्दे से दूर हैं. इन दिनों वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल जीनत ने बाकी कलाकारों  की तरह सोशल मीडिया पर अपना डेब्यू किया है. जीनत ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर किया डेब्यू 



हिंदी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस जीनत अमान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया है. जीनत ने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है. इंस्टाग्राम पर उनके डेब्यू से उनके फैंस काफी खुश हैं. उनका पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


शेयर किया फर्स्ट पोस्ट 



जीनत अमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेब्यू करते हुए अपनी फोटो शेयर की हैं. इस फोटो में जीनत अमान बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- उन जगहों पर हंसना जहां जीवन मुझे ले जाता है. क्यों हैलो, इंस्टाग्राम दूसरी तस्वीर में जीनत अमान की कलोअजअप फोटो है. उन्होंने पोस्ट 70 दशक की बातें भी लिखी है. 


फैंस ने किया स्वागत 
इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के डेब्यू पर फैंस ने उनका स्वागत किया है. वहीं सेलेब्स ने रिएक्शन देते हुए हार्ट इमोजी शेयर की है. इसके अलावा फैंस ने लिखा- आपको यहां देखकर बेहद अच्छा लगा. 


इन स्टार्स के साथ कर चुकी हैं काम 
जीनत अमान कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं, जीनत अमिताभ बच्चन  समेत कई एक्टर के साथ सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. जीनत अमान 70 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. 


इसे भी पढ़ें:  Natasa-Hardik Wedding: एक बार फिर दुल्हन बनेंगी नताशा स्टेनकोविक, उदयपुर में हार्दिक पांड्या संग लेंगी सात फेरे 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप