नई दिल्ली: Zwigato Trailer: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'ज्विगाटो' का ट्रेलर सोमवार 19 सितंबर 2022 को रिलीज हो गया है. फिल्म में कपिल शर्मा ने डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया है. फिल्म को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है. बता दें कि फिल्म का 27वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एशियाई प्रीमियर होगा. फिल्म कपिल शर्मा के साथ शाहाना गोस्वामी मुख्य किरदार में नजर आई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टिंग ने जीता दिल 
ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया कपिल शर्मा पिज्जा के बॉक्स लेते हुए एक अपार्टमेंट में पहुंचते है. वह लोगों के घर पर जाकर डिलीवरी करते हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक आम आदमी को लोगों को खाने की डिलीवरी करता है लेकिन उसे बदले में रिस्पेक्ट तक नहीं मिलती है. ट्रेलर में कपिल शर्मा एक पिता के रूप में नजर आ रहे हैं जो अपने परिवार का पालन पोषण करने के लिए फूड डिलीवरी करता है. 



ज्विगाटो की कहानी


फिल्म ज्विगाटो की कहानी एक फूड डिलीवरी बॉय और गरीबी पर आधारित हैं. एक डिलीवरी बॉय घर चलाने के लिए कितनी मेहनत करता है. फिल्म का 27वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रीमियर होगा. बुसान फिल्म फेस्टिवल 5 से 14 अक्टूबर तक होगा.


कपिल शर्मा की दिखी शानदार एक्टिंग


ट्रेलर में कपिल शर्मा की एक्टिंग काफी शानदार देखने को मिली है. कपिल की सधी हुई एक्टिंग देख यकीन करना मुश्किल है कि यह वहीं व्यक्ति है जिसके जोक पर पूरी दुनिया हंसती है. बता दें फिल्म का प्रीमियर कंटेम्पेररी वर्ल्ड सिनेमा में भी हुआ है.


इसे भी पढ़ेंः O Sajna: नेहा कक्कड़ का 'ओ सजना' रिलीज, धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा की दिखीं शानदार केमिस्ट्री


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.