O Sajna: नेहा कक्कड़ का 'ओ सजना' रिलीज, धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा की दिखीं शानदार केमिस्ट्री

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया गाना 'ओ सजना' रिलीज हो चुका है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. गाने में नेहा कक्कड़ के अलावा यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और 'बिग बॉस' फेम प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 04:14 PM IST
  • फाल्गुनी पाठक के गाने का है रिमिक्स
  • फैंस को काफी पसंद आ रहा है ये गाना
O Sajna: नेहा कक्कड़ का 'ओ सजना' रिलीज, धनश्री वर्मा और प्रियांक शर्मा की दिखीं शानदार केमिस्ट्री

नई दिल्ली: मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी आवाज का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. उनका गाने गाना का एक अलग ही अंदाज है, जो हर किसी के दिल को छू जाता है. नेहा जो भी गाना गाती हैं, वह सुपरहिट हो जाता है. इसी बीच नेहा का नया गाना 'ओ सजना' रिलीज हो चुका है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. गाने में नेहा कक्कड़ के अलावा यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और 'बिग बॉस' फेम प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं. 

खत्म हुआ इंतजार

नेहा का ये नया गाना फाल्गुनी पाठक के गाने 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमेक है. उन्होंने अपने नए सॉन्ग 'ओ सजना' को लेकर कहा है कि यह बहुत ही मजेदार, ऊर्जा से भरा और जीवंत है. 'ओ सजना' एक पेपी ट्रैक है, जिसे सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है. इस ट्रैक का टीजर उनके द्वारा मुंबई में एक भव्य कॉलेज उत्सव में बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया था, जिसमें नेहा के साथ ड्रांसर धनश्री वर्मा और अभिनेता प्रियांक शर्मा भी थे.

'ओ सजना' हुआ रिलीज

नेहा ने कहा, ''मैंने 'ओ सजना' के संगीत वीडियो को गाते और फिल्माते हुए एक धमाका किया. कॉलेज के कार्यक्रम में कल टीजर पर युवा दर्शकों की तरह की प्रतिक्रिया और प्यार के साथ, मैं बहुत खुश हूं! यह मजेदार, ऊर्जा से भरा और जीवंत है और मुझे विश्वास है कि लोग इसे पसंद करेंगे." गाने में प्रियांक को धनश्री और नेहा कक्कड़ दोनों के साथ इश्क फरमाते देखा जा सकता है. तीनों ने सॉन्ग में कमाल के डांस मूव्स भी किए हैं.

पसंद को पसंद आया सॉन्ग

नेहा कक्कड़ का ये नया गाना टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज होते ही इसे खूब लाइक मिल रहे हैं। वहीं यूजर्स कमेंट बॉक्स में जमकर तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं. मीडिया से बात करते हुए धनश्री वर्मा ने कहा, "नेहा के साथ 'ओ सजना' की शूटिंग का उनका सबसे अच्छा अनुभव रहा. उम्मीद है कि लोगों को हमारा या गाना पसंद आएगा."

ये भी पढे़ं- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने MMS पर तोड़ी चुप्पी, दिया ये बोल्ड जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़