हैदराबाद: दक्षिण की फ‍िल्मों के सुपरस्टार अभिनेता और राजनेता चिरंजीवी कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर फैंस को अपने कोरोना वायरस टेस्ट रिजल्ट की जानकारी दी है. संक्रमण की चपेट में लगातार नेता और अभिनेता आ रहे हैं, ये चिंताजनक है. चिरंजीवी ने पिछले पांच दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने का अनुरोध किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेलंगाना के मुख्यमंत्री से भी हुई थी मुलाकात



गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेता चिरंजीवी और नागार्जुन ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी. उन्होंने हैदराबाद बाढ़ के लिए सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन दिए थे. मुख्यमंत्री के साथ दोनों एक्टर्स की तस्वीर भी सोशल मीड‍िया पर सामने आई थी. आशंका है कि मुख्यमंत्री भी कोरोना की चपेट में आ सकते हैं.


क्या कहा चिरंजीवी ने


अभिनेता चिरंजीवी ने कहा कि मैं फिल्म 'आचार्य' की शूटिंग शुरू करना चाहता था, इससे पहले कोरोना टेस्ट कराया. रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि कोई कोरोना का लक्षण नहीं है. मैंने तुरंत खुद को क्वॉरंटीन कर लिया है. मैं चाहता हूं कि हर कोई जो मुझे पिछले 4-5 दिनों में मिला है, वो अपनी टेस्टिंग करवा लें. मैं आपको समय-समय पर अपनी स्वास्थ्य की जानकारी देता रहूंगा.


 तेलंगाना में 19 हजार से ज्यादा सक्रिय मरीज


आपको बता दें कि तेलंगाना में अब 19,890 एक्टिव मामले हैं, जिनमें से 17,135 आइसोलेशन में हैं. वहीं पिछले 24 घंटों में और 4 मरीजों के निधन के साथ राज्य में वायरस से दम तोड़ने वाले लोगों की संख्या 1381 हो गई है. राज्य में मृत्यु दर राष्ट्रीय औसत 1.5 प्रतिशत के मुकाबले 0.55 प्रतिशत है. वहीं रिकवरी दर राष्ट्रीय औसत 92.4 प्रतिशत के मुकाबले 91.50 प्रतिशत है.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234