नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने एक ब्लॉग से फैंस को परेशान कर दिया है. दरअसल, फैंस उनके ब्लॉग की वजह से उनकी सेहत को लेकर परेशान हो गए हैं. उन्होंने अपने ब्लॉग में केवल एक लाइन लिखी है, 'मेडिकल कंडीशन.. सर्जरी.. कुछ नहीं लिख सकता.' बिग बी के इस ब्लॉग ने उनके फैंस को परेशानी में डाल दिया है. इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट में भी इशारा किया है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्वीट में किया इशारा


अमिताभ ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है, कुछ काटने पर सुधरने वाला है. जीवनकाल का कल है ये, कल ही पता चलेगा कैसा रहे वे.' इसके बाद उन्होंने क्वेश्चन मार्क के साथ एक और ट्वीट किया है.


फिल्मों की शूटिंग पर उठे सवाल


उनके इन ट्वीट्स को देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि जल्द ही बिग बी की कोई सर्जरी होने वाली है. हालांकि, अब जहां एक ओर फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंता में आ गए हैं, वहीं बिग बी की आगामी फिल्मों की शूटिंग पर भी सवाल उठने लगे हैं.


ये भी पढ़ें- नोरा फतेही पर भारी पड़ती नजर आ रही हैं शनाया कपूर, दिखाया जबरदस्त बेली डांस


मेडे की शूटिंग में व्यस्त हैं अमिताभ


बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों अजय देवगन के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मेडे' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. अजय देवगन के ही निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लेकर हाल ही में ऐलान किया गया है.



फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. हालांकि, अब देखना यह है कि अमिताभ की सर्जरी के कारण इस फिल्म की शूटिंग भी टालनी पड़ी पड़ेगी. खैर, इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.


इन फिल्मों को लेकर भी चर्चा में हैं अमिताभ


आपको बता दें कि अमिताभ इन दिनों 'मेडे' के अलावा 'ब्रह्मास्त्र', 'आंखे 2', 'झुंड', 'चेहरे' और 'तेरा यार हूं मैं' की भी तैयारी में व्यस्त चल रहे हैं. इनमें से कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जिन पर अब भी थोड़ा बाकी है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि महानायक जल्द ही पूरी तरह से ठीक होकर काम पर वापसी करेंगे.


ये भी पढ़ें- Hazel keech Special: युवराज सिंह ने गुस्से में की थी ऐसी हरकत, जानिए फिर कैसे हुई शादी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.