मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नाती नव्या नवेली नंदा  (Navya Nanda) ने पिछले महीने ही अपने इंस्टाग्राम को पब्लिक किया. जब से नव्या ने अपने अकाउंट से प्राइवसी हटाई है तब से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आई TMC सांसद Nusrat Jahan



ये भी पढ़ें- व्हील चेयर पर बैठी नजर आईं एक्ट्रेस Prachi Desai, वीडियो हुआ वायरल


हालही में नव्या नवेली नंदा  (Navya Nanda) ने ब्लैक ड्रेस में अपने इंस्टाग्राम  (Navya Nanda Instagram) पर फोटो शेयर की है. इस फोटो में नव्या बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं लेकिन उनकी खूबसूरती से भी ज्यादा जो चीज सबका ध्यान खींच रही है वह है किसी एक शख्स का कमेंट. दरअसल खबरों की मानें तो पिछले लंबे समय से नव्या और जावेद जाफरी (Javed Jaaferi) के बेटे मिजान जाफरी  (Meezaan Jaaferi) डेट कर रहे हैं. कई बार दोनों को साथ भी देखा जा चुका है पर इस कपल ने अभी तक ऑफिशियली अपने रिश्तें पर मुहर नहीं लगाई है.



नव्या ने जैसे ही अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम  (Navya Nanda Instagram) पर पोस्ट की उस पर मिजान ने कमेंट किया कि 'वाह, मैं सोच रहा था कि यह तस्वीर किसने ली?' उनके इस कमेंट पर नव्या ने मजेदार रिप्लाई देते हुए कहा कि मेरे पर्सनल फोटोग्राफर ने. नव्या और मिजान के इस कमेंट के बाद से ही लोग कयास लगा रहे हैं कि नव्या ने मिजान को अपना पर्सनल फोटोग्राफर बताया है.



ये भी पढ़ें- जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं Mouni Roy, लॉकडाउन में मिला हमसफर!


इससे पहले श्वेता बच्चन की बेटी नव्या का नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ जुड़ चुका है. स्टारकिड होने की वजह से तो दोनों दोस्त थे ही लेकिन दोनों को कई बार साथ डिनर और लंच पर भी देखा गया था. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234