फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आई TMC सांसद Nusrat Jahan

TMC सांसद और एक्ट्रेस (Actress) नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई है. लोग उनकी हार्ट फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

1 /5

TMC सांसद और बंगाली एक्ट्रेस (Actress) नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी नुसरत अपनी खूबसूरती, कभी फिल्म तो कभी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ ही जाती है.   

2 /5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) कट्टरपंथियों की वजह से भी खबरों में आ जाती है. जब भी नुसरत अपनी कोई हॉट फोटो (Hot Photo) शेयर करती हैं तो लोग उन्हें धर्म के नाम पर कई तरह से ट्रोल करते हैं.

3 /5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan)  ने हालही में येलो वन पीस में फोटोशूट करवाया है. और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, इसके साथ ही कैप्शन में लिखा कि मैं उन चीजों पर काम कर रही हूं जो लोग मुझसे छीन नहीं सकते.’ 

4 /5

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन फोटो में काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. जहां कुछ लोगों ने उन्हें खूबसूरत बताया तो वहीं कुछ लोगों ने अपशब्दों से भरा कमेंट किया. इतना ही नहीं कुछ ने तो उन्हें एक सांसद होने की बात करते हुए उन्हें छोटे कपड़े ना पहनने और भड़काऊ तस्वीरें न पहले की भी नसीहत दी.  

5 /5

बता दें कि पहले भी नुसरत को इस तरह से कई बार ट्रोल किया जा चुका है. इतना ही नहीं उन्हें हिंदू रीति रिवाजों के पालन करने की वजह से भी धर्म परिवर्तन करने की सलाह दी जाती है.