मुंबई: पवित्र रिश्ता फेम व सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) शुरू से ही सुशांत के परिवार के साथ खड़ी हैं. और इसी वजह से अंकिता को भी लोग निशाने पर ले रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की फ्रेंड व फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने पहले बिना अंकिता के नाम लिए और बाद में अंकिता का नाम लेते हुए उन्हें निशाने पर लेते हुए एक पोस्ट किया. जिसमें शिबानी ने फिर से अंकिता पर 2 सेकेंड के फेम पाने के लिए रिया के खिलाफ बोलने का आरोप लगाया. लेकिन इस बार अंकिता ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर शिबानी को जवाब दिया.



अंकिता ने पोस्ट करते हुए लिखा कि अंकिता ने लिखा, '2 सेकेंड की लोकप्रियता', इस मुहावरे ने आज मुझे सोच में डाल दिया. मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में जी सिने स्टार की खोज शो से साल 2004 में कदम रखा था. लेकिन मेरा असली सफर 2009 में पवित्र रिश्ता के साथ शुरू हुआ, जो 2014 तक चला. मैं इसके साथ अन्याय करुंगी, अगर मैं यह नहीं बताउंगी कि शो हाइएस्ट टीआरपी के साथ छह सालों तक सबसे बेस्ट शो में शामिल रहा है. प्रसिद्धि केवल प्यार का उत्पाद है जो एक एक्टर को जनता से प्राप्त होता है. दर्शकों के साथ मैं भी अभी भी अर्चना कैरेक्टर से खुद को जुड़ा हुआ पाती हूं.'


Kangana vs Uddhav: कंगना की मां ने कहा - वीरांगना बेटी पर हमें अभिमान है !, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.


इसके बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लिखा कि एक एक्टर के तौर पर हम कई किरदारों को निभाते हैं और सौभाग्य से मुझे मणिकर्णिका और बागी 3 में काम करने का मौका मिला. इन्हें शामिल करते हुए, मैं टेलीविजन और बॉलीवुड में पिछले 17 सालों से एक्टर हूं और अब जब मैं अपने दोस्त सुशांत के लिए न्याय का समर्थन कर रही हूं तो मेरे लिए एक विचार व्यक्त किया गया कि मैं न्याय की बात इसलिए कर रही हूं, क्योंकि मुझे 2 सेकेंड की प्रसिद्धि और सस्ता प्रचार चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने टेलीविजन में ज्यादा काम किया है, बॉलीवुड में नहीं?"


अगर आप मेरे लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं क्योंकि मैंने टेलीविजन पर काम किया है तो यह गलत है. एक टेलीविजन एक्टर भी बॉलीवुड स्टार की तरह ही मेहनत करता है. और मैं आगे भी अपनी आवाज अपने करीबियों के लिए उठाती रहूंगी, जिनकी मैं परवाह करती हूं. अगर किसी के साथ आपका रिश्ता एक दशक तक रहा है तो क्या आप उसके लिए खड़े नहीं होंगे.


अंकिता ने आगे यह भी लिखा कि उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस होने पर जितना गर्व है उतना ही एक टेलीविजन एक्ट्रेस होने पर भी गर्व है.