Kangana vs Uddhav: कंगना की मां ने कहा - वीरांगना बेटी पर हमें अभिमान है !

अकेली एक महिला एक समूची राज्य सरकार से टक्कर ले रही है, ऐसा पहले कभी देखा नहीं गया. न्याय की मांग करने वाली अपनी बेटी पर गर्व है कंगना की मां को..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2020, 05:02 AM IST
    • आया आशा रनौत का बयान
    • कंगना के हमलावर नुकसान में
    • ''हम कांग्रेसी थे पर अब नहीं''
Kangana vs Uddhav: कंगना की मां ने कहा - वीरांगना बेटी पर हमें अभिमान है !

नई दिल्ली.   कंगना की मां आशा रनौत ने बजाये इसके कि वे कहें कि मुझे अपनी बेटी की चिन्ता है, कहा कि - मुझे अपनी बेटी पर गर्व है, हम शुरू से कांग्रेसी थे पर अब हम राष्ट्रवादी पार्टी बीजेपी के साथ हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह को भी धन्यवाद दिया कि उन्होंने कंगना को सुरक्षा प्रदान की. 

आया आशा रनौत का बयान 

एक तरफ कंगना निडरता से अपने सामने खड़े बड़े महारथियों का सामना कर रही हैं और फिर भी न्याय की मांग की जिद उन्होंने नहीं छोड़ी है. उन्होंने संजय राउत की चुनौती स्वीकार की और 9 सितंबर को मुंबई भी आईं. हालांकि उनको मिली Y श्रेणी की सुरक्षा के कारण उन पर हमला नहीं हो पाया किन्तु बदला उनसे फिर भी ले लिया गया और उनका कार्यालय तोड़ दिया गया. आज भी मुंबई में निडर खड़ी कंगना की मां ने कहा है कि उन्हें अभिमान है कि वे कंगना की मां हैं!!

कंगना के हमलावर नुकसान में 

कंगना पर हुए अपरोक्ष हमले के बाद जहां कंगना राष्ट्रीय वीरांगना के रूप में उभरी हैं वहीं कंगना के हमलावर नुकसान में रहे हैं. बीएमसी से अब अदालती सवाल जवाब होंगे और शिवसेना को अपनी उद्दंडता के कारण राजनीतिक गलियारे पर निशाना बनाया जाएगा.  

''हम कांग्रेसी थे पर अब नहीं''

कंगना की मां ने न केवल पीएम मोदी और अमित शाह को धन्यवाद दिया कि उन्होंने कंगना को सुरक्षा प्रदान की, बल्कि उन्होंने ये भी कहा कि अब उनकी उनकी राजनीतिक विचारधारा भी बदल गई है. आशा रनौत ने कहा कि हम लोग शुरू से कांग्रेसी थे किन्तु अब नहीं हैं. भारत की राष्ट्रवादी पार्टी भाजपा के प्रति हम कृतज्ञ हैं.

ये भी पढ़ें. अब उठी महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन की मांग

 

ट्रेंडिंग न्यूज़