मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने लोगों के आंखों पर लगा ताला खोल दिया है. फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई को सभी के सामने लेकर आ चुका है और सदियों से चली आ रही नेपोटिज्म के मुंह पर थप्पड़ जड़ रहा है. इसी बीच सुशांत के बांद्रा स्थित घर पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे उनके परिवार से मिलने पहुंची.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत की मौत पर अब तक अंकिता का किसी प्रकार का कोई बयान या पोस्ट नहीं आया है. लेकिन अंकिता ने आज बिना कुछ कहे ही बहुत कुछ कह दिया है. लेकिन खबरों की मानें तो अंकिता काफी टूट चुकी हैं,  भले ही दोनों अब साथ नहीं थे लेकिन दोनों ने काफी लंबा समय साथ बिताया है.



अंकिता और सुशांत की पहली मुलाकात जीटीवी के शो पवित्र रिश्ता पर हुई थी. शो के दौरान दोनों साथ आए और दोस्ती प्यार में बदल गई. अंकिता और सुशांत एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे और यही वजह थी कि दोनों लिव इन में रहने लगे. करीब 6 साल साथ रहने के बाद अंकिता और सुशांत का रिश्ता 2016 में टूट गया. जिसपर अंकिता ने अपना दर्द भी बयान किया था लेकिन सुशांत ने इस पर खुलकर कभी बात नहीं की.


दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके थे. जहां अंकिता भी नई रिश्ते की शुरुआत कर चुकी हैं वहीं सुशांत भी रिया चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे. लेकिन सुशांत ने सुसाइड कर हर इंसान को सदमे में डाल दिया.