मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर उन लोगों में से है जो हमेशा अपनी बातों और विचारों को खुलकर लोगों के सामने रखते हैं. अनुपम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और किसी भी मुद्दे पर गंभीरता से अपनी राय साझा करते नजर आते हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बार अनुपम ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी लेडी लव यानी पत्नी किरण खेर को शादी की 35वीं सालगिरह की बधाई दी. अनुपम ने अपनी और किरण की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि डियरेस्ट किरण... शादी की 35वीं सालगिरह मुबारक हो. हम एक दूसरे को करीब 45 साल से जानते हैं. यह लगभग पूरी जीवनभर के लिए है. हम एक साथ दो मजबूत अलग-अलग इंसान के रूप में बड़े हुए हैं. हमें एक-दूसरे के लिए ज्यादा समय नहीं मिल पाता है. तुम संसदीय के रूप में व्यस्त रहती हो और मैं एक एक्टर के तौर पर. लेकिन मैं तुम्हारे साथ हूं और हमेशा रहूंगा. तुम एक महान लड़की हो. सुरक्षित रहो. हमेशा के लिए प्यार और दुआ.... सालगिरह मुबारक....


कंगना ने पीएम मोदी को बताया धरती का सबसे ताकतवर इंसान.


बता दें कि आखिरी बार अनुपम खेर फिल्म वन डे में नजर आए थे फिल्म में उनके साथ ईशा गुप्ता थीं. फिल्म 2019 में रिलीज की गई थी जिसमें अनुपम एक जज की भूमिका में थे. फिल्मों के अलावा अनुपम वेब सीरीज की ओर भी रूख कर चुके हैं.