कंगना ने पीएम मोदी को बताया धरती का सबसे ताकतवर इंसान

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कंगना लगातार सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ मांगती नजर आ रही हैैं और इसके साथ ही बॉलीवुड की काली सच्चाई को सामने ला रही हैं. इसी बीच कंगना ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धरती का सबसे ताकतवर इंसान बताया है. यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने मोदी की तारीफ की है, वह अकसर मोदी को सपोर्ट करती नजर आती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 26, 2020, 02:22 PM IST
    • मोदी को बताया धरती का सबसे ताकतवर इंसान
    • इसके साथ ही उतना ही नम्र इंसान
    • मोदी की अक्सर सराहना करती हैं कंगना
कंगना ने पीएम मोदी को बताया धरती का सबसे ताकतवर इंसान

मुंबई: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत हर जगह अपनी बात रखती हैं. कंगना उन स्टार्स में से हैं जो मीडिया के सवालों का जवाब बेबाकी से देती हैं. अपने इसी अंदाज के चलते वह हमेशा सुर्खियों में भी बनी रहती हैं.

और यही वजह है कि कई बार कंगना कंट्रोवर्सी का भी शिकार हो जाती हैं पर लगता है उन्हें ट्रोलर्स से भी कोई दिक्कत नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. वह कभी अपनी वीडियोज तो कभी मैसेज के जरिए बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म से लेकर उन लोगों का सच सामने लाने में जुटी हुई हैं जो इन चीजों को बढ़ावा देते हैं.

कंगना को इसके लिए जहां लोगों का समर्थन मिला तो कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल भी किया. पर इसके बाद भी वह अपनी राय लगातार रखती नजर आ रही हैं. एक बार फिर मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मोदी से हाथ मिलाती नजर आ रही हैं. और इसके साथ ही ट्वीट में लिखा है कि यकीनन धरती के सबसे ताकतवर इंसान और फिर भी इतने नम्र.

क्या अब फरार हो सकते हैं संदीप सिंह?

कंगना ने यह पहली दफा नहीं है जब पीएम मोदी की तारीफ की हो. वह इससे पहले भी कई बार मोदी की सराहना करती नजर आ चुकी हैं. इससे पहले भी जब कंगना ने मोदी को सपोर्ट किया था तब कुछ लोगों ने उनकी राजनीति में बढ़ती दिलचस्पी की बात कही थी लेकिन कंगना ने यह स्पष्ट कर दिया था कि उनका लगाव सिर्फ अभिनय की तरफ है वह किसी पार्टी में शामिल होने का नहीं सोच रहीं.

ट्रेंडिंग न्यूज़