नई दिल्ली: देश के बड़े घोटालों में यूं तो कई बड़े नाम शामिल है लेकिन उनमें से कुछ जाने माने हस्ती विजय माल्या (Vijay Mallya), नीरव मोदी  (Nirav Modi) और सुब्रत रॉय (Subrata Roy) हैं. इनमें से कोई देश में सजा काट रहे हैं तो कुछ देश छोड़कर भाग निकले हैं जिन्हें भगोड़े के नाम से भी जाना जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Bigg Boss में जल्द एंट्री लेंगी सेमी-पॉर्न व बी-ग्रेड स्टार 'सपना भाभी', लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.


बता दें कि ऐसे ही हाइप्रोफाइल लोगों पर आधारित एक डॉक्यूमेंट्री 'बैड बॉय बिलियनेयर्स (Bad Boy Billionaires)' रिलीज हो चुकी है. काफी समय से यह डॉक्यूमेंट्री सुर्खियां बटोर रही थी. लेकिन आखिरकार नेटफ्लिक्स इंडिया पर इसे रिलीज किया जा चुका है. विजय माल्या (Vijay Mallya), नीरव मोदी (Nirav Modi) और सुब्रत रॉय (Subrata Roy) पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री काफी चर्चाओं में है. नेटफिल्क्स इंडिया के एक वकील ने सोमवार को कहा कि नेटफ्लिक्स ने अपनी चार-भाग श्रृंखला के तीन एपिसोड जारी किए हैं.


विवादों की वजह से रिलीज में देरी
हमारी सहयसोगी वेबसाइट DNA की खबर के अनुसार, शराब बनाने वाले विजय माल्या, सहारा समूह के सुब्रत रॉय, आईटी कार्यकारी रामलिंग राजू और जौहरी नीरव मोदी के बारे में 'बैड बॉय बिलियनेयर्स: इंडिया' डॉक्यूमेंट्री श्रृंखला पिछले महीने रिलीज के लिए तय की गई थी. लेकिन नेटफ्लिक्स ने इसे पूर्वी बिहार राज्य के अररिया जिला अदालत के एक आदेश के बाद टालने का फैसला किया क्योंकि सहारा समूह ने याचिका दायर कर कहा था कि इससे रॉय की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचेगा. लेकिन तमाम विवादों के बाद फिल्म को आखिरकार रिलीज कर दिया गया है.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234