नई दिल्ली: अमेरिका की Time मैगजीन ने दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के हिट मशीन आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana) का नाम भी शामिल है. आयुष्मान इस लिस्ट में शामिल होने वाले एक मात्र बॉलीवुड स्टार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

bollywood की पहली अभिनेत्री जिनका वैक्स स्टैच्यू 'Madame Tussauds' में लगा, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें दिलचस्प बातें.


Time 100 Most Influential List में शामिल होने के बाद एक्टर ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है. टाइम ने दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली व्यक्तियों की लिस्ट जारी कर दी है और मैं इस ग्रुप में शामिल होकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं.



आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurrana)  ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म विक्की डोनर से किया था जिसमें बोल्ड भूमिका निभाते हुए वह एक स्पर्म डोनर का किरदार निभाया था. इसके अलावा शुभ मंगल सावधान, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, ड्रीम गर्ल, अंधाधुन, बरेली की बर्फी, आर्टिकल 15 और दम लगा के हईशा जैसी फिल्में कर चुके हैं. आयुष्मान की सारी फिल्में या तो रूढ़ीवादी विचारधारा पर चोट करती हुई होती है या तो किसी सोशल मैसेज को लोगों तक पहुंचाने का काम करती है.


इसके अलावा अमेरिका की मशहूर पत्रिका Time की इस लिस्ट में भारतीय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई, एचआईवी पर शोध करने वाले रविंदर गुप्‍ता और शाहीन बाग धरने में शामिल बिल्किस भी शामिल हैं.


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- 


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


 


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234