मुंबई: बिग बॉस सीज़न 14 का धमाकेदार आगाज़ हो चुका है. शो के आगाज़ के साथ ही सीनियर्स यानी सिद्धार्श शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की एंट्री हुई है जिसे शो में एक बड़े ट्विस्ट के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं क्या आप जानते हैं शो शुरु होते ही एक बड़ी कैट फाइट भी शुरु हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो के पहले ही दिन बिग बॉस की दो हसीनाएं जिसमें टीवी एक्ट्रेस जैसमीन भसीन और साउथ की हीरोइन निक्की तंबोली में तीखी तकरार दिखाई गई है. जैसमीन और निक्की के बीच घर की ड्यूटी को लेकर जमकर नोकझोंक होती नज़र आई. निक्की और जैसमीन में बर्तन की ड्यूटी को लेकर तू तू - मैं मैं होती दिखाई दी.



बता दें कि निक्की बर्तन धोने से इंकार करती है. निक्की का कहना है कि बर्तन धोनो से उनके नाखून खराब हो जाएंगे. निक्की की ये बात जैसमीन के गले नहीं उतरती और जैसमीन कहती हैं कि ऐसे नहीं चलेगा. वहीं शो के दूसरे कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर एजाज़ खान भी निक्की को सहयोग करने को कहते हैं लेकिन निक्की किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं हैं.


क्या आप जानते हैं कौन बनने जा रही है अंबानी खानदान की छोटी बहू?, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.


सलमान से कहा था नहीं रोएंगी, पर पहले ही दिन बहे आंसू
सलमान खान के सामने शो के प्रीमियर एपिसोड में जैसमीन ने कहा था कि वो शो में बिल्कुल भी रोएंगी नहीं, लेकिन पहले ही दिन की कैटफाइट का नतीजा ये रहा कि जैसमीन और निक्की दोनों ही रो पड़ीं. अभी तो शो सिर्फ शुरु हुआ है और कैटफाइट्स का सिलसिला भी शुरु हो गया है, ऐसे में देखना होगा कि आनेवाले दिनों में इस घर में क्या क्या होता है


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234