मुंबई: इस शनिवार का इंतजार बॉलीवुड को भी था और NCB को भी था. NCB को आज के दिन का इंतजार इसलिए था क्योंकि बॉलीवुड की कई हसीनाएं ड्रग्स कांड पर बड़ा खुलासा करने वाली थीं. आज की पूछताछ से NCB को वो नाम पता चला होगा कि बॉलीवुड की ड्रग्स मंडली में अभी और कितने नाम जुड़ने बाकी हैं. आज सुबह से ही बॉलीवुड के बड़े नामों की धड़कनें तेज थीं. क्योंकि बॉलीवुड के पाताल लोक की कई परतें खुलनी बाकी थीं. आज उन चेहरों का रंग जरूर उड़ा होगा जो ड्रग्स केस में कहीं ना कहीं, शामिल हैं.


'नशीले बॉलीवुड' की मस्तानी!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण से एनसीबी ने करीब 6 घंटे तक पूछताछ की. एनसीबी ने पहले दीपिका से अकेले में दो घंटे तक सवाल जवाब किए. इसके बाद दीपिका और करिश्मा प्रकाश को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ की.


सूत्रों के मुताबिक दीपिका ने ये बात मान ली है कि वो वॉट्सएप ग्रुप की एडमिन थीं. लेकिन ड्रग्स के सवालों पर दीपिका ने चुप्पी साध ली. एनसीबी सूत्रों को कहना है कि दीपिका ने सवालों के गोल माल जवाब दिए. और ज्यादातर सवालों पर दीपिका चुप रहीं.


हसीनाएं बताएगी 'ड्रग'वुड का सच!


दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी ने करीब 5 घंटे तक पूछताछ की. जरूरत पड़ने पर NCB दीपिका को फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के लिए दीपिका और करिश्मा दोनों पूरा होमवर्क करके आईं थी. एनसीबी को लग रहा था कि करिश्मा ने कल की पूछताछ का सारा ब्यौरा दीपिका को दे दिया था.


रणवीर सिंह ने NCB से की थी ये अपील


हालांकि, दीपिका ने पहले ही ये बात कही थी कि वो पूछताछ में पूरा सहयोग करेंगी. दीपिका एनसीबी का समन मिलते ही गोवा से मुंबई आ गईं. रणवीर सिंह पूछताछ में दीपिका के साथ रहना चाहते थे. सूत्रों के मुताबिक रणवीर ने एनसीबी से कहा- "दीपिका पादुकोण जल्द ही बेचैन हो जाती हैं, इसलिए मैं उनके साथ NCB की पूछताछ में साथ आना चाहता हूं. मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं और जानता हूं कि दीपिका से पूछताछ के समय मैं मौजूद नहीं रह सकता, लेकिन, मेरा NCB से अनुरोध है कि मुझे सिर्फ NCB दफ्तर के अंदर आने की इजाज़त दी जाए."


लेकिन एनसीबी ने रणवीर की इस अर्जी को खारिज़ कर दिया था. शुक्रवार को करिश्मा प्रकाश से पूछताछ में एक अहम बात सामने आई थी. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा का एक वाट्सएप्प ग्रुप था, जिसकी एडमिन दीपिका पादुकोण थी. इस ग्रुप में ज्यादातर बातें ड्रग्स को लेकर ही होती थी. ग्रुप में सिर्फ तीन लोग ही थे. जिनके नाम जया, करिश्मा और दीपिका है.


क्या रोल मॉडल कहलाने के लायक हैं ये..?


बॉलीवुड में जिस तरह से ड्रग्स रैकेट का खुलासा हुआ है. उसके बाद ये सवाल उठ खड़ा है कि नशे के खेल में फंसे इन सितारों को क्या समाज का रोल मॉडल कहा जा सकता है. रोल मॉडल के नक्शे कदम पर उस देश की युवा पीढ़ी आगे बढ़ती है. यानी जैसा रोल मॉडल होता है, जैसा आदर्श होता है. देश का भविष्य भी वैसा बनता है. हमारे समाज का एक बड़ा हिस्सा फिल्मी सितारों को रोल मॉडल की तरह देखता है. खास तौर पर युवा पीढ़ी फिल्मों के सितारों को आदर्श की तरह देखता है. उनकी कॉपी करता है, लेकिन क्या बॉलीवुड के ये चेहरे वाकई समाज के आदर्श हैं. इस बात पर विचार करना बेहद जरूरी है.


इसे भी पढ़ें: क्या Deepika को सता रहा है कि गिरफ्तारी का डर? रात में वकीलों से की मुलाकात


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. 


डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. 


जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...


नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234