मुंबई: ड्रग्स रैकेट की जांच छोटी मछली से बड़ी मछली तक पहुंच चुकी है. लेकिन अभी कहानी खत्म नहीं हुई है, पिक्चर तो अभी बाकी है. क्योंकि इसमें कई और अध्याय जुड़ने अभी बाकी हैं. कई और खुलासे होने अभी बाकी हैं. आज हम आपको बताएंगे उस किरदार के बारे में जो एनसीबी के सामने ड्रगवुड का हर वो राज खोलेगा जो अभी तक पर्दे में था.


KJ ने खोला Bollywood के 'नशेड़ियों' का 'राज़'!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग जाल का धागा खुलना शुरू हुआ तो बात KJ से KJ तक पहुंच गई. KJ यानी दो किरदार पहला करण जौहर और दूसरा करमजीत सिंह आनंद और ये जो दूसरा किरदार है यानी करमजीत सिंह ये ड्रगवुड की लंका को जलाकर राख कर देने वाली कड़ी है.


कैसे ये ड्रगवुड के एक के बाद एक बड़े खुलासे कर रहा है. KJ यानी करमजीत सिंह आनंद जो ड्रग पैडलर है जिसे एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. करमजीत पर आरोप है कि वो रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स गैंग से जुड़ा था. सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार करमजीत सिंह आनंद ने एनसीबी को बताया है कि उसने सारा अली खान के घर दो बार ड्रग्स कुरियर के जरिए पार्सल भिजवाया. जबकि श्रद्धा कपूर ने 4 बार अपनी गाड़ी में ही करमजीत से ड्रग्स लिया. जिसके बाद एनसीबी ने सारा और श्रद्धा को समन किया.


50 स्टार्स के ड्रग गैंग से रिश्तों का खुलासा


लेकिन अब जो सूत्रों से जानकारी मिली है उसमें करमजीत ने NCB को 50 लोगों के नाम बताए हैं जो इस ड्रग गैंग का हिस्सा हैं. ऐसे में बॉलीवुड में खलबली मचना लाजमी है. चलिए अब आपको बताते हैं कैसे जुड़ी ड्रग्स चेन की कड़िया और कैसे करमजीत एनसीबी के हत्थे चढ़ा.


कैसे-कैसे खुलती गई ड्रगवुड की परतें?


NCB ने पहले दो ड्रग पैडलर को पकड़ा -करण अरोड़ा, अब्बास लखानी, फिर इन दोनों ने जैद विलात्रा और बासित परिहार का नाम लिया. जिसके बाद बासित ने पूछताछ में तीन नाम लिए. शौविक च्रकवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा.. शौविक ने पूछताछ में सूर्यदीप का नाम बताया और दीपेश ने कैजान इब्राहिम का और फिर जब कैजान से पूछताछ हुई तो करमजीत सिंह आनंद का नाम आया और साथ ही अनुज केशवानी और अंकुर अरेंजा का और फिर अनुज से पूछताछ में दो पैडलर ड्वैन और क्रिस कोस्टा का नाम सामने आया.


वहीं कल NCB ने पूछताछ के बाद दीपिका,सारा और श्रद्धा समेत 7 लोगों के फोन जब्त किए. जिसकी मदद से एनसीबी डेटा की जांच कर उन पचास लोगों तक पहुंचने की कोशिश करेगी जिनके नाम का जिक्र करमजीत ने पूछताछ में किया है.


इसे भी पढ़ें: Bollywwod drugs racket का खुलेगा राज: दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन जब्त


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. 


डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. 


जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...


नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234