Bollywwod drugs racket का खुलेगा राज: दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन जब्त

मोबाइल फोन में किसी भी शख्स की अच्छी बुरी सभी तरह की करतूतों का ब्यौरा होता है. शायद इसीलिए NCB ने ड्रग्स रैकेट से कनेक्शन के इल्जाम में फंसी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का फोन जब्त कर लिया है.     

Bollywwod drugs racket का खुलेगा राज: दीपिका, सारा और श्रद्धा के फोन जब्त
फोन बना मुसीबत

मुंबई: दीपिका पादुकोण (Deepika padukone), सारा अली खान (Sara ali khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) की नींद उड़ गई होगी. क्योंकि इन सभी का फोन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के अधिकारियों के कब्जे में है. इन सभी को फोन में कौन कौन से राज छिपे हुए हैं. ये बात तो यह सुंदरियां खुद ही जानती होंगी. 

जब्त फोन का डाटा रिकवर होगा
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग्स मामले (Drugs Case) में दीपिका, सारा और श्रद्धा समेत 7 लोगों से पूछताछ की है. जिसके बाद इन सभी के फोन  जब्त कर लिए गए हैं. अब जांच अधिकारी इन जब्त किए गए फोन के डाटा के आधार पर कड़ियां मिलाएंगी. जिन लोगों के फोन जब्त किए गए हैं उसमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत, सिमौन खंबाटा, करिश्मा और जया साहा का नाम शामिल है. 


दरअसल NCB को फोन चैट के आधार पर ही इन सभी के ड्रग्स कनेक्शन का अंदाजा लगा था. इसलिए इन सभी के फोन की पुरानी चैट रिकवर करने के लिए जब्तशुदा फोन का डाटा रिकवर किया जाएगा. 
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से आगे भी जारी रहेगी पूछताछ
 NCB के सूत्रों ने जानकारी दी है कि अभी तक बॉलीवुड ड्रग्स मामले में 35 लोगों से पूछताछ हो चुकी है. जिसमें से 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है. ताजा मामला फोन जब्त किए जाने का है. जानकारी मिल रही है कि अभी बॉलीवुड के कुछ और लोगों से भी पूछताछ जारी रहेगी. 
 सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड की ड्रग मंडली में कई और लोगों के नाम हैं जिसका खुलासा आने वाले दिनों में हो सकता है. लेकिन बताया जा रहा है कि फिलहाल NCB अब तक की जांच की एक डिटेल रिपोर्ट NCB के डीजी राकेश अस्थाना को भेजेगी. 
कई घंटे तक चला पूछताछ का दौर
शनिवार को एनसीबी के के अधिकारियों ने दीपिका से 6 घंटे तक पूछताछ की. प्राप्त जानकारी के मुताबिक एनसीबी अधिकारियों ने पहले दीपिका से अकेले में दो घंटे तक सवाल जवाब किए.  इसके बाद दीपिका और करिश्मा प्रकाश को आमने सामने बैठाकर भी पूछताछ की. करिश्मा और दीपिका के बीच ही ड्रग्स चैट हुई थी. 
सूत्रों के मुताबिक दीपिका ने ये बात मान ली है कि जिस ग्रुप में ड्रग्स चैट हुई थी, उस वॉट्सएप ग्रुप की एडमिन वही थीं. लेकिन ड्रग्स के सवालों पर दीपिका ने चुप्पी साध ली.  एनसीबी सूत्रों को कहना है कि दीपिका ने सवालों के गोल माल जवाब दिए और ज्यादातर सवालों पर चुप्पी साध ली. यहां पढ़िए कि दीपिका ने किस तरह जांच को भटकाने की कोशिश की. 


दीपिका के अलावा श्रद्धा कपूर से साढ़े पांच (5.5) घंटे और सारा से साढ़े चार (4.5) घंटे तक पूछताछ चली. 
करमजीत है किंगपिन
सूत्रों के मुताबिक ड्रग पैडलर KJ उर्फ करमजीत ने 50 से अधिक नामों का खुलासा किया है. एनसीबी जब्‍त किए गए फोन चैट की हिस्‍ट्री से इन नामों की जांच करना चाहती है. NCB अब जब्त किए गए फोन का डाटा रिकवर कर एनसीबी उन नामों का मिलान करना चाहती है.
जिसके बाद मिले आंकड़ों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा. दरसअल, हैश और वीड को लेकर सबका एक बयान रोलिंग सिगरेट है, इसमें तंबाकू भरकर पीते है. उसे कोडवर्ड में हैश वीड कहते थे. लेकिन जब एनसीबी ने कलाकारों से इसके बारे में पूछताछ की तो किसी ने भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया. जिसके बाद ही विभाग ने सभी के फोन जब्त कर लिए.

ये भी पढ़ें-गिरफ्तारी के बाद क्या अब क्षितिज खोलेगा Drug Party के वीडियो का राज?

ये भी पढ़ें- देखिए, ड्रग्स केस में फंसने के बाद बॉलीवुड सुंदरियों का कैसा था हाल?

डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा. नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234