नई दिल्ली: Agricultural Bills (कृषि विधेयक) आज राज्यसभा के पटल पर रखे गए हैं. कांग्रेस (Congress) समेत तमाम विपक्षी दल इन विधेयकों का विरोध कर रहे हैं लेकिन मोदी सरकार को बॉलीवुड से इस पर समर्थन मिला है. देश के चर्चित और लोकप्रिय गायक दिलेर मेहंदी और मीका सिंह ने मोदी सरकार के इन विधेयकों का समर्थन किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विपक्ष पर साधा निशाना



प्रसिद्ध गायक दिलेर मेहंदी और मीका सिंह ने इन बिलों के समर्थन में ट्वीट किया. दिलेर मेहंदी ने अपनी वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वर्षों से ग़ुलामी जंजीरों में बंद किसानों को जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुशहाल बनाने का काम किया है तो विपक्षी दलों में हाहाकार मच गया है. हम सब किसान भाइयों को बधाई.


मीका सिंह ने विपक्ष पर किया तंज



सिंगर मीका सिंह ने विधेयकों के समर्थन में ट्वीट किया है कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हमेशा से किसानों के हित में फ़ैसले लेते आये हैं. पहले भी कोरोना काल में मोदी सरकार ने ही किसान भाइयों के खातों में धनराशि भेजी थी और आज इस नए बिल से किसानों का जीवन और सरल होगा.


कानून का विरोध कर रहे लोगों को निशाने पर लेटे हुए मीका सिंह ने कहा कि इसके कुछ प्रमुख बिंदुओं को आप पढ़िए और विपक्ष के द्वारा फैलाए भ्रम से बचें.


क्लिक करें- Agricultural Bills पर राज्यसभा में चर्चा, सरकार और विपक्ष में संग्राम


आज राज्यसभा में पेश हुए बिल


Agricultural Bills (कृषि विधेयक) पर केंद्र की मोदी सरकार और विपक्ष में जमकर आरोप प्रत्यारोप चल रहे हैं. विपक्षी दल इस विधेयक का खुला विरोध कर रहे हैं तो मोदी सरकार इन्हें हर हालत में पारित कराने पर अड़ गयी है. बीजेपी का दावा है कि उसके साथ 130 सांसद हैं.बीजेपी को AIADMK के 9 सांसदों, टीआरएस के 7, वाईएसआर कांग्रेस के 6, शिवसेना के 3, बीजू जनता दल के 9 और टीडीपी के 1 सांसद से समर्थन का भरोसा है. राज्यसभा में भाजपा के पास अकेले 86 सांसद हैं.