नई दिल्लीः IPL का 13वां सीजन शुरू हो गया और इसी के साथ ही विवादों का भी दौर शुरू हो गया. हर बार की तरह यह IPL भी विवाद के तड़के के साथ फ्राई होना चालू हो गया है. इस वक्त मामला सुनील गावस्कर की टिप्पणी, विराट के प्रदर्शन और अनुष्का के जवाब का है. सुनील गावस्कर के कमेंट पर अनुष्का  (Anushka Sharma) ने जवाब दिया था और अब इस जवाब पर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने प्रतिक्रिया दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुष्का ने दिया था जवाब
जानकारी के मुताबिक, किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच हुए मैच के दौरान लाइव कमेंट्री में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के एक कमेंट से विवाद खड़ा हो गया. इस कमेंट के बाद शुक्रवार को अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  ने इंस्टा स्टोरी के जरिए जवाब दिया था.



अनुष्का (Anushka Sharma) ने कहा था कि आखिर कब तक मुझे क्रिकेट के बीच में घसीटा जाएगा. इस तरह के जवाब के बाद सुनील गावस्कर ने भी प्रतिक्रिया दी है. 


गावस्कर ने दी अपनी प्रतिक्रिया
सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि उन्होंने कुछ भी भद्दा नहीं कहा. वह बोले- 'मैंने अनुष्का  (Anushka Sharma) को कहां दोषी ठहराया. मैंने क्या सेक्सिस्ट कमेंट किया? मैं बस उस वीडियो को जिक्र कर रहा था, जब विराट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ अपने अपार्टमेंट के बाहर प्रैक्टिस कर रहे थे.



किसी ने पास की बिल्डिंग से उस वीडियो को रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. यही मैंने कहा था.' सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आगे कहा, 'विराट की असफलता के लिए मैं उन्हें  कहां जिम्मेदार ठहरा रहा हूं? 


गावस्कर के तर्क का यह है आधार
दरअसल, गुरुवार के मैच में विराट कोहली ने कैच छो़ड़ा और तुरंत ही रन आउट भी हो गए थे. उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा था. इसी पर कमेंट करते हुए सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा था कि विराट ने लॉकडाउन में बस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की गेंदबाजी का सामना किया था.



उन्होंने कहा मैंने वह कहा जो वाकई था. मैं बस उस वीडियो को जिक्र कर रहा था, जो किसी ने पास की बिल्डिंग से रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाला था. विराट ने कोई प्रैक्टिस नहीं की थी और जो प्रैक्टिस उन्होंने की थी वो बस वही थी, जब वो अपने बिल्डिंग के कंपाउंड में अनुष्का (Anushka Sharma) की गेंदबाजी का सामना कर रहे थे. यही मैंने कहा था. 


यह भी पढ़िएः IPL: Gavaskar, Kohli और Anushka के जरिए मिली पहली बड़ी कंट्रोवर्सी, जानिए मामला


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...


नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link -