IPL: Gavaskar, Kohli और Anushka के जरिए मिली पहली बड़ी कंट्रोवर्सी, जानिए मामला

गुरुवार के मैच में कोहली महज एक रन पर आउट हुए. कोहली के विकेट पर बात करते हुए गावस्कर ने कमेंट किया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने केवल अनुष्का की गेंदो का सामना किया. इसके बाद से सोशल मीडिया पर टिप्पणियों का दौर जारी है.

IPL: Gavaskar, Kohli और Anushka के जरिए मिली पहली बड़ी कंट्रोवर्सी, जानिए मामला

नई दिल्लीः कोरोना (Corona) काल के इस दौर में भी IPL की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ शुरू हो चुका है वह सिलसिला जिसके लिए IPL जाना जाता है. यानी कि कई सारे रोमांचक रिकॉर्ड के साथ ढेर सारे विवाद. 13 वें सीजन में कंट्रोवर्सी की शुरुआत हो चुकी है.

पहली बड़ी कंट्रोवर्सी में क्रिकेटर से कमेंटेटेर बने सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar), विराट कोहली(Virat Kohli)  और उनकी अभिनेत्री पत्नी  (Anushka Sharma) शामिल हैं. 

सुनील गावस्कर की टिप्पणी से कंट्रोवर्सी
जानकारी के मुताबिक, IPL 2020 के 13वें सीजन मैच के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कमेंट्री की. इस दौरान उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर टिप्पणी कर दी.

गावस्कर की टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर विराट के फैन नाराज हैं. कुछ लोग तो उन्हें आईपीएल 2020 के कमेंट्री पैनल के हटाने  की मांग भी कर रहे हैं. लेकिन अब अनुष्का ने भी सुनील गावस्कर को जवाब दिया है. 

सुनील गावस्कर ने क्या कहा
दरअसल किग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच गुरुवार को हुए मैच में  RCB का प्रदर्शन काफी खराब रहा. मैच में कोहली महज एक रन पर आउट हुए. कोहली के विकेट पर बात करते हुए गावस्कर ने कमेंट किया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने केवल अनुष्का की गेंदो का सामना किया. यही बात फैंस को नागवार गुजरी और विराट कोहली के फैंस नाराज हो गए. 

हालांकि गावस्कर फैंस भी कह रहे हैं कि कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर ने जो कहा उसका वैसा मतलब नहीं था जैसा कि कहा जा रहा है. उनका तर्क है कि सुनील गावस्कर उस वीडियो की ओर इशारा कर रहे हैं जो कोहली ने लॉकडाउन के दौरान पोस्ट किया था, जहां कोहली-अनुष्का अपने घर की छत पर क्रिकेट खेल रहे थे. अनुष्का गेंदबाजी कर रही थी और कोहली बल्लेबाजी.

अब अनुष्का ने भी दिया जवाब
इस तरह की टिप्पणी पर अनुष्का शर्मा ने भी जवाब दिया है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अनुष्का ने लिखा, “शुक्रिया श्रीमान गावस्कर, आपका ये मैसेज बेस्वाद है. मैं जानना चाहूंगी कि आपने एक पत्नी पर उसके पति के खेल के लिए इस तरह का भद्दा कमेंट करने का क्यों सोचा?”

अनुष्का ने यह भी लिखा कि इतने सालों में आपने खेल के बारे में बात करते समय हर क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया होगा. मुझे  यकीन है कि आपके दिमाग में मेरे पति के प्रदर्शन के बारे में बोलने के कई और शब्द और वाक्य होंगे या फिर आपके शब्दों का महत्व तभी है जब उसमें मेरा नाम शामिल हो.”

'मुझे क्रिकेट में खींचा जाना कब बंद होगा'
अनुष्का ने लिखा, कि ये 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदलीं. मुझे क्रिकेट में खींचा जाना और मुझ पर कमेंट किए जाना कब बंद होगा?

सम्मानित श्री गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम इस जेंटलमैन गेम में बड़ा है, मैं केवल आपको बताना चाहता हूं कि मुझे कैसा लगा जब मैंने आपको ये कहते सुना. 

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा...

नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-
Android Link -