मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारों का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. अब सुशांत की मौत का सच सामने आने वाला है. क्योंकि कड़ियां खुलनी शुरू हो गई हैं. लेकिन अब अगले हफ्ते बहुत बड़ा खुलासा हो सकता है.


हत्या या फिर आत्महत्या की गुत्थी सुलझेगी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या अगले हफ्ते सच सामने आएगा. AIIMS की फॉरेंसिक टीम के हेड डॉ. सुधीर गुप्ता के मुताबिक अगले हफ्ते सुशांत की विसरा रिपोर्ट सीबीआई को दे दी जाएगी. रिपोर्ट को फिलहाल गोपनीय रखा गया है, रिपोर्ट किसी से साझा नहीं किया जाएगा, क्योंकि मामला अभी सबजूडिस है.


AIIMS के तीन डॉक्टरों ने सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी का पोस्टमार्टम करने वाले 5 डॉक्टरों से पूछताछ में जो सवाल किए. उनके बारे में आपको बता देते हैं. क्योंकि इन सवालों का जवाब सामने आना जरूरी है.


सवाल नंबर 1


सुशांत के गले पर मौजूद जख्म के निशान पर आप लोगों की क्या राय है?


सवाल नंबर 2


कृपया ये बताइए कि आप लोगों ने गले के निशान (लिगेचर स्ट्रेंगुलेशन) से जुड़ी आशंका को कैसे खारिज किया है?


सवाल नंबर 3


सुशांत के गले पर जख्म के निशान कुर्ते से कैसे पैदा हो सकते हैं? जिसे कथित रूप से लिगेचर मैटेरियल बताया जा रहा है.


सवाल नंबर 4


कृपया ये बताइए कि सुशांत की खुदकुशी को लेकर HOMOCIDIAL LIGATURE स्ट्रेंगुलेशन की धारणा जो दुनिया में बनी है उससे जो शंका पैदा हुई है उसका निवारण आप कैसे करेंगे?


इसे भी पढ़ें: Bollywood का शुद्धिकरण बहुत जरूरी है!


ये सवाल इसलिए किए गए क्योंकि रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के गले में मौजूद जख्म के निशान उसके गले के बीच में है और सीधी रेखा की तरह दिखाई देता है. जबकि सुसाइड के मामले में ये जख्म गर्दन के एकदम उपर होते हैं. ये निशान तिरछे होते हैं, और खरोंच की तरह दिखते हैं. फिलहाल हर किसी को AIIMS की फॉरेंसिक टीम के रिपोर्ट का इंतजार है.


इसे भी पढ़ें: Bollywood Drugs Gang: सारा अली खान से रिया ने कई बार ड्रग्स लिया


इसे भी पढ़ें: Operation माफिया: अबतक अतीक अहमद के 200 करोड़ रुपये की अवैध संपत्ति पर चला बुलडोजर