Bollywood Drugs Gang: सारा अली खान से रिया ने कई बार ड्रग्स लिया

बॉलीवुड में ड्रग्स कंपनी का सच सामने आ रहा है. रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं. तो वहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का काला सच सामने आने लगा है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2020, 02:29 PM IST
    • सारा अली खान से रिया ने कई बार ड्रग्स लिया- सूत्र
    • "कुछ ड्रग पैडलर से रिया और सारा दोनों ड्रग्स लेते थे"
    • रिया के संपर्क में रहने वाले ज्यादातर ड्रग पैडलर गिरफ्तार
    • सारा अली खान हाई प्रोफाइल पैडलर से ड्रग्स लेती थी- सूत्र
Bollywood Drugs Gang: सारा अली खान से रिया ने कई बार ड्रग्स लिया

मुंबई: रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान से कई बार ड्रग्स लिया था, सारा अली खान एक अलग हाई प्रोफाइल ड्रग पैडलर है. जिसकी तलाश एनसीबी करेगी. रिया से संबधित ज्यादातर ड्रग पैडलर्स एनसीबी की गिरफ्त में आ चुके हैं.

रिया ने सारा से कई बार लिया है ड्रग्स

कुछ ड्रग पैडरल्स के सम्पर्क में रिया और सारा कॉमन सम्पर्क में थी, लेकिन बड़ा खुलासा ये कि रिया ने सारा से कई बार ड्रग्स लिए है. सारा का रिया से अलावा एक अपना अलग ड्रग पैडलर है, जिससे सारा अलग से ड्रग लेती थी.

इसी वजह से सारा ने रिया को अपने इंडिव्यूजल ड्रग पैडलर से रिया को भी ड्रग्स दिलवाई जो रिया ने सुशांत तक पहुंचाया था. रिया, सारा को कौन बड़े डॉग पैडलर ड्रग्स देते थे उनकी तलाश NCB कर रही है. रिया के ज्यादातर सम्पर्क के पैडर्ल्स गिरफ्तार हो चुके है.

ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा गिरफ्तार

अब बारी है सारा अली खान के ड्रग पैडलर की गिरफ्तारी होने की है. वहीं रिया ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कार्रवाई हुई है. NCB आज ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा को गिरफ्तार कर लिया है. सूर्यदीप को NCB ऑफिस लाया गया. सूर्यदीप मल्होत्रा, शौविक चक्रवर्ती के बचपन का दोस्त है. 10 अक्टूबर 2019 के चैट में शौविक ड्रग्स के लिए अपने एक दोस्त को सूर्यदीप का नाम रेफेर कर रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच ने ड्रग्स के पाताललोक का दरवाज़ा खोल दिया है. आपको रिया के नशालोक का हर डार्क सीक्रेट पर पूरी प्रामाणिक और विश्वसनीय खबरे बताते है. हम नशे के खेल के 6 खिलाड़ियों की पूरी क्राइम कुंडली दिखाते हैं. बॉलीवुड के इस दम मारो दम गैंग को डिकोड करते हैं..

ड्रग्स पैडलर्स जिनकी आज पेशी

1. करमजीत सिंह
2. ड्वैन फर्नांडिस
3. अंकुश अरेंजा
4. संकेत पटेल
5. संदीप गुप्ता
6. आफताब फतेह अंसारी

ड्रग्स गैंग के बड़े किरदार

करमजीत सिंह (KJ), मुंबई का 23 साल का ड्रग्स पैडलर- गांजा, चरस के साथ गिरफ्तार हुआ है. रिया के भाई शोविक से तार जुड़े हैं. सैमुअल और दीपेश के संपर्क में था.

अंकुश अरेंजा, 29 साल का ड्रग्स पैडलर- पवई से NCB ने पकड़ा था. 42 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार हुआ, जो करमजीत सिंह से ड्रग्स लेता था.

ड्वैन फर्नांडिस, मुंबई का ड्रग डीलर- ये 500 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार हुआ है. दादर वेस्ट से NCB ने पकड़ा था, रिया के भाई शौविक के संपर्क में था.

संकेत पटेल, संदिग्ध ड्रग्स पैडलर- ये करमीजत के संपर्क में था, जिसे NCB ने गिरफ्तार किया है. इसपर सेलिब्रिटी को ड्रग्स पहुंचाने का आरोप है.

संदीप गुप्ता, संदिग्ध ड्रग्स पैडलर- पेशे से ऑटो ड्राइवर है, जिसे NCB ने गिरफ्तार किया है. संदीप ड्वैन फर्नांडिस के संपर्क में था.

आफताब फतेह अंसारी, संदिग्ध ड्रग्स पैडलर- NCB ने आफताब फतेह अंसारी को गिरफ्तार किया है, जो संदीप गुप्ता के संपर्क में था.

ड्रग्स केस में 6 संदिग्ध पैडलर्स की मेडिकल जांच हो गई है, अब मुंबई में NCB की विशेष अदालत में पेशी होगी. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से 6 आरोपियों को पेश किया जाएगा. ड्रग पैडलर करमजीत, ड्वैन फर्नांडिस, अंकुश अरेंजा की पेशी होगी. मुंबई से 5 और गोवा से एक ड्रग पैडलर गिरफ्तार किया गया है. ड्रग्स केस में अब तक 14 गिरफ्तार, 3 आरोपियों को जमानत हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें: Bollywood के ड्रग्स गैंग की 'हिस्ट्री' आ रही सामने, अब खुलेगी 'मिस्ट्री'

इसे भी पढ़ें: Kangana Ranaut भड़कीं- तो क्या शिवसेना के गुंडों को मेरा मुंह तोड़ने या रेप करने दे BJP?

ट्रेंडिंग न्यूज़