COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नई दिल्ली.  इरा ख़ान नाम है आमिर खान की बेटी का. इरा खान ने जिस बात का खुलासा किया उसे सुनकर खुद फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के मुह खुले के खुले रह गये. इरा ने बताया कि  जब वे 14 साल की थीं तब, किया गया था उनका शारीरिक शोषण.


बोल्ड बेटी है बड़े बाप की


बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक आमिर ख़ान की बेटी इरा खान मिजाज़ के लिहाज से काफी बोल्ड हैं. उनको सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव देखा जाता है. अक्सर वे अपनी बोल्ड फोटोज़ डालती हैं जिनकी वजह से वो अक्सर खबरों में भी रहती हैं. ये खबर भी आई थी कि बोल्ड बेबी इरा को कुछ दिनों पहले डिप्रेशन हो गया था.


ये भी पढ़ें. हनी ट्रैप का खुलासा - खूबसूरत महिला फंसाती थी शिकार


डिप्रेशन का खुलासा भी किया 


10 अक्टूबर को था 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे और इसी दिन इस मेन्टल हेल्थ डे के साथ खुद को जोड़ कर इरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था. इस वीडियो में इरा ने बताया था कि वो चार साल से डिप्रेशन में चल रही हैं. फिलहाल उनका इलाज चल रहा है और वो अच्छा फील कर रही हैं.


ये भी पढ़ें. अपने प्राइवेट पार्ट की पिक्स भेजता था कविता कौशिक को


हुआ था शारीरिक शोषण


बोल्ड इरा खान ने अपने वीडियो में ये बोल्ड खुलासा किया था कि ‘’महज 14 साल की उम्र में उनके साथ शारीरिक शोषण की घटना घटी थी. उस समय वे समझ न सकीं कि वो व्यक्ति क्या कर रहा था. फिर मैने अपने मम्मी-पापा को इस घटना के बारे में बताया और फिर जिन्दगी आगे बढ़ गई और वो बात बहुत पीछे छूट गई.’’


ये भी पढ़ें. बिन पैसे के कैसे करें पत्नी को खुश करें करवा चौथ पर


देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐपजो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-


Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN


iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234