नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कभी अपने विवादित बयानों को लेकर तो कभी अपने अगले प्रोजेक्ट की वजह से अभिनेत्री को लाइमलाइट में रहना पसंद है. हालांकि, अब कंगना लोगों को खाना खिलाते और चाय-कॉफी पिलाते भी नजर आने वाली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनाली में खोलेंगी कैफे


दरअसल, कंगना अपने गृहनगर मनाली में जल्द ही एक कैफे और रेस्टोरेंट खोलकर फूड और बेवरेज बिजनेस में कदम रखने जा रही हैं. इस खबर पर अब खुद कंगना ने भी मुहर लगा दी है.



उन्होंने मंगलवार को उस जगह की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जहां वह अपना कैफे शुरू करने वाली हैं.


खाने की भी शौकीन हैं कंगना


फिल्मों के अलावा कंगना खाने के लिए भी कितनी पैशनेट हैं, इसका खुलासा भी कंगना ने किया है. 'धाकड़' अभिनेत्री कहा, "मेरे नए ड्रीम वेंचर को आपके साथ शेयर कर रही हूं, जो हमें और करीब लाएगा. फिल्मों के अलावा मेरा दूसरा पैशन फूड है. फूड एंड बेवरेज इंडस्ट्री में छोटी सी शुरुआत करते हुए मनाली में मेरा पहला कैफे और रेस्टोरेंट बना रही हूं. इतना शानदार काम करने के लिए मेरी टीम को धन्यवाद."


ये भी पढ़ें- Nia Sharma ढा रही हैं सफेद साड़ी में कहर, नजरें हटाना हो जाएगा मुश्किल


कंगना ने दिया था हिंट


कुछ समय पहले ही कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने इस नए वेंचर को लेकर इशारा किया था लेकिन उस समय उन्होंने इस बारे में उन्होंने ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी थी.


कंगना ने किया था ट्वीट


बता दें कि कंगना ने हाल ही में में अपनी आगामी स्पाई थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' का भोपाल में शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद रविवार को ट्वीट कर इस बारे में इशारा किया था. उन्होंने लिखा था, "शेड्यूल पूरा हुआ.. सबसे शानदार लोग, चीफ रजी और मेरे प्यारे दोस्त सोहेल का धन्यवाद, पूरी टीम को धन्यवाद, जिसके साथ मैंने जिंदगी का बेहतरीन समय बिताया. 'धाकड़' बहुत ही शानदार होने जा रही है. अब दूसरे मिशन पर जा रही हूं. जल्द ही नया वेंचर आ रहा है."


ये भी पढ़ें- कुमार विश्वास करने जा रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू, इस फिल्म के लिए किया साइन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.